Thursday, June 27, 2024
Advertisement

Video: नशे में धुत था यूपी सरकार की गाड़ी का ड्राइवर, अधिवक्ता को 20 मीटर घसीटा फिर कुचलकर मार डाला

नशे में धुत कार सवार ने अधिवक्ता को गाड़ी के बोनट से 20 मीटर खींचा फिर कुचल कर भाग गया। इस घटना में भोला तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई। यह गाड़ी भारत सरकार की थी।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: June 24, 2024 9:58 IST
UP Car Accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उत्तर प्रदेश कार हादसा

कानपुर में सिंचाई विभाग के एक कर्मचारी को उत्तर प्रदेश सरकार की गाड़ी को रोकना भारी पड़ गया। नशे में धुत कार चालक ने सिंचाई कर्मचारी भोला तिवारी को कार के बोनट के सामने फंसाकर 20 मीटर तक घसीटा। इसके बाद उसे कुचलकर फरार हो गया। भोला तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश दी, लेकिन वह कार सहित फरार है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए भरपूर कोशिश की है, लेकिन सरकारी कर्मचारी उनके सारे प्रयासों पर पानी फेर रहे हैं।

घटना कोहना थाना क्षेत्र के कंपनी बाग चौराहे की है। यहां वीआईपी रोड की तरफ गाड़ी पार्क करने को लेकर दो कार चालकों में विवाद हुआ था। विवाद के बाद एक कार चालक (सिंचाई विभाग के कर्मचारी भोला तिवारी) ने दूसरी कार को जब रोकने का प्रयास किया तो कार सवार ने युवक पर गाड़ी चढ़ा दी। पहले तो करीब 20 मीटर तक युवक को कार से घसीटते हुए ले गया फिर उसे कुचल कर भाग गया। कार में उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ था।

देर रात हुई घटना

रैना मार्केट चौकी क्षेत्र के पास देर रात एक गाड़ी नंबर-UP 78 GZ 1898 हुंडई वेन्यू कार चालक भोला तिवारी पुत्र उमा तिवारी निवासी एफएम कॉलोनी 8 ब्लॉक कानपुर नगर को टक्कर मारते हुए कुचलकर फरार हो गया। सूचना पर थाना कोहना पुलिस ने घायल भोला तिवारी को तत्काल हैलट अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान भोला तिवारी की मौत हो गई। आरोपी वाहन मालिक के पते पर दबिश दी गई, लेकिन आरोपी कार समेत अभी फरार है, पुलिस आरोपी की लगातार तलाश कर रही है।

(कानपुर से ज्ञानेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

राहुल गांधी के इस फैसले को BJP ने क्यों बताया 'राजनीतिक नौटंकी'? विश्वासघात का भी लगाया आरोप

पेपर लीक को लेकर शशि थरूर ने बनाया यूपी का मजाक, बीजेपी नेता ने बताई असली पहचान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement