Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video: समोसे में निकली मेंढक की टांग, अब आप भी जरा देख कर ही खाया कीजिए

Video: समोसे में निकली मेंढक की टांग, अब आप भी जरा देख कर ही खाया कीजिए

गाजियाबाद की एक दुकान के समोसे में मेंढक की टांग निकली है। पुलिस ने पहुंचकर दुकान संचालक को हिरासत में लेकर इंदिरापुरम थाने ले गई। उधर, इस हंगामे के बाद फूड सेफ्टी विभाग की टीम भी शॉप पर पहुंची।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 12, 2024 9:25 IST
समोसे में मेंढक की टांग।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV समोसे में मेंढक की टांग।

अक्सर हम बिना किसी जांच-पड़ताल के मिठाई या अन्य दुकानों पर खाने के लिए बैठ जाते हैं। ऐसी लापरवाही कई बार भारी पड़ती है। ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला आया है उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से। यहां एक फेमस स्वीट्स शॉप के समोसे में मेंढक की टांग निकलने का मामला सामने आया है। ग्राहक ने इस घटना की वीडियो बनाई है और दुकान पर जमकर हंगामा किया है। पुलिस ने इस मामले में शॉप संचालक को हिरासत में ले लिया है।

नामचीन स्वीट्स शॉप का मामला

दरअसल ये पूरा मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में अभयखंड इलाके का है। यहां एक नामचीन स्वीट्स शॉप है। बुधवार शाम को न्यायखंड क्षेत्र का एक निवासी अमन शर्मा अपने दोस्तों संग इस शॉप पर पहुंचा था। वह और उसके दोस्त कुछ समोसे पैक कराकर ले गए थे। इसके कुछ देर बाद अमन शर्मा वापस शॉप पर आया। उसने बताया कि एक समोसे के अंदर मेंढक की टांग निकली है।

दुकान पर भारी हंगामा 

स्वीट्स शॉप के समोसे में मेंढक की टांग निकलने के बाद ग्राहक वापस दुकान पर आया। उसने बकायदा इस घटना की वीडियो बनाई थी। अमन शर्मा और उनके साथियों ने दुकान पर हंगामा शुरू कर दिया। काउंटर पर मौजूद कर्मचारी ने कहा कि गिर गया होगा, ऐसी कोई बात नहीं है। इस पर कस्टमर बिगड़ गए। आगे देखिए पूरी घटना का वीडियो।

 दुकान संचालक को हिरासत में

कस्टमर अमन शर्मा ने इस पूरी घटना की पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दुकान संचालक को हिरासत में लेकर इंदिरापुरम थाने ले गई। उधर, इस हंगामे के बाद फूड सेफ्टी विभाग की टीम भी शॉप पर पहुंची और समोसे का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा। हालांकि, इस टीम को पीड़ित व्यक्ति वहां मौजूद नहीं मिला। पुलिस ने इस मामले में शॉप संचालक का शांति भंग (151) की धारा में चालान कर दिया है। (रिपोर्ट: जुबैर अख्तर)

ये भी पढ़ें- यूपीः अवैध धर्मांतरण मामले में मौलाना उमर गौतम समेत 12 दोषियों को उम्रकैद, 4 को 10-10 साल की सजा

अपर्णा यादव ने संभाला महिला आयोग में पदभार, कहा-'पीएम मोदी परशुराम, पहले मैं एकलव्य थी अब अर्जुन हूं', नाराजगी पर भी बोलीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement