Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video: मुजफ्फरनगर में ATS कमांडो तैनात फिर भी कांवड़ियों के साथ हो रही मारपीट

Video: मुजफ्फरनगर में ATS कमांडो तैनात फिर भी कांवड़ियों के साथ हो रही मारपीट

कांवड़ियों की सुरक्षा और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए प्रशासन ने मुजफ्फरनगर में एटीएस कमांडो तैनात किए हैं। हालांकि, इसके बाद भी वहां से मारपीट का वीडियो सामने आया है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: July 28, 2024 22:27 IST
Kanwariya- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कांवड़ियों के साथ मारपीट

उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा से जुड़े विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। नेमप्लेट को लेकर शुरू हुआ बवाल अब तक पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है। इसी बीच मुजफ्फरनगर से कांवड़ियों के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। जनपद मुजफ्फरनगर के शिव चौक के पास अग्रवाल साइकिल स्टोर के सामने राहगीर और कांवड़ियों में जमकर मारपीट हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, मारपीट किस वजह से शुरू हुई इसका पता नहीं चला है।

कांवड़ियों की सुरक्षा और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए प्रशासन ने मुजफ्फरनगर में एटीएस कमांडो तैनात किए हैं। हालांकि, इसके बाद भी वहां से मारपीट का वीडियो सामने आया है।

मुजफ्फरनगर में एटीएस कमांडो तैनात

मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा के दौरान किसी भी तरह की अप्रिय घटना रोकने के लिए आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) के कमांडो भी तैनात किये गये हैं। जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अभिषेक सिंह ने पत्रकारों को बताया कि कांवड़ यात्रा को सुचारू और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। एसएसपी ने बताया कि और कांवड़ यात्रा के दौरान किसी भी अप्रिय घटना को रोकने और सुरक्षा के लिए जिले में एक कंपनी अर्धसैनिक बल आरएएफ (रैपिड एक्शन फोर्स), छह कंपनी पीएसी (प्रांतीय सशस्त्र बल) और एटीएस कमांडो को तैनात किया गया है। 

शिव चौक में भी तैनात हैं कमांडो

एटीएस कमांडो को शिव चौक पर तैनात किया गया है, जहां दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश से कांवड़िए हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे हैं और यहां माता की परिक्रमा कर रहे हैं। इसके बावजूद शिव चौक से ही मारपीट का वीडियो सामने आया है। शिव चौक के आसपास के संवेदनशील स्थानों को एटीएस कमांडो को सौंप दिया गया है। कांवड़ यात्रा 22 जुलाई से चल रही है।

(मुजफ्फरनगर से योगेश त्यागी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

VIDEO: प्रयागराज में माफिया अतीक के करीबी बिल्डर की जमीन पर चला बुलडोज़र, अब तक का सबसे बड़ा एक्शन

VIDEO: आपको और आपके बुलडोजर को नहर में घुसेड़ दूंगा... अधिकारियों पर क्यों इतने नाराज हुए भाजपा विधायक?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement