Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: कन्नौज में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर महिला को किया गंजा, जान से मारने की धमकी भी दी

यूपी: कन्नौज में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर महिला को किया गंजा, जान से मारने की धमकी भी दी

यूपी के कन्नौज में एक महिला को गंजा करने का मामला सामने आया है। महिला ने रिश्ते में लगने वाले भतीजे की शिकायत की थी, जिसके बाद भतीजे के परिजनों ने महिला पर हमला कर दिया।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 04, 2024 12:16 IST
Kannauj- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीड़ित महिला (चेहरे को ब्लर किया गया है)

कन्नौज: यूपी के कन्नौज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला को छेड़छाड़ की शिकायत करने पर गंजा किया गया है। पीड़ित महिला ने थाने में छेड़छाड़ करने वाले भतीजे समेत 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

क्या है पूरा मामला?

महिला से घर में घुसकर उसके रिश्ते के भतीजे ने छेड़छाड़ की थी। जब उसने इसकी शिकायत युवक के माता-पिता से की तो सबने मिलकर उसे पीट दिया और सिर मुंडवा दिया। पीड़िता ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में बीएनएस 2023 के तहत लज्जा भंग सहित 7 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है। मामला कन्नौज के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। 

यहां की एक महिला पति के काम पर निकलने के बाद घर में अकेली थी। महिला को अकेला पाकर उसके रिश्ते का भतीजा बच्चूनाथ घर में घुस आया। रिश्ते की चाची से थोड़ी बात करने के बाद उसने बदनियती से चाची को दबोच लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर वह गाली-गलौज करता हुआ भाग गया। दोबारा ऐसी हरकत न हो, ये सोचकर महिला शिकायत करने उसके घर पहुंच गई। 

महिला का आरोप है कि घर में शिकायत सुनने के बाद भतीजे व उसके परिजनों ने उस पर हमला कर दिया और उसका सिर मुंडवा दिया। लोकलाज के डर से पीड़िता चुपचाप घर आ गई। थोड़ी देरी बाद आरोपी भतीजा व उसके माता-पिता फिर घर आ गए और उस पर हमला कर धमकी देकर वापस चले गए। 

दोबारा हमले से परेशान महिला अपनी गुहार लेकर थाने पहुंच गई। यहां महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भतीजे बच्चूनाथ, उसके पिता गुड्डुनाथ, माता गुड्डीनाथ सहित 5 के खिलाफ लज्जाभंग सहित 7 धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस में पांचो आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। (इनपुट: सुरजीत कुशवाहा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement