Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: बहराइच में भेड़ियों का आतंक जारी, बकरी को जबड़े में दबोचकर ले जाते हुए दिखे, सामने आया CCTV

यूपी: बहराइच में भेड़ियों का आतंक जारी, बकरी को जबड़े में दबोचकर ले जाते हुए दिखे, सामने आया CCTV

यूपी के बहराइच में भेड़ियों ने एक बार फिर अपना आतंक दिखाया है और घर के बाहर बंधी एक बकरी को अपना शिकार बनाया है। इसका सीसीटीवी भी सामने आया है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 22, 2024 8:57 IST
wolf- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बकरी को जबड़े में फंसाकर ले जाते हुए भेड़िये

बहराइच: यूपी के बहराइच में भेड़ियों का आतंक कम नहीं हो रहा है। ताजा मामला नानपारा तहसील का है। यहां भेड़ियों ने एक घर के बाहर बंधी बकरी को अपना निवाला बनाया है। इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें भेड़िये, बकरी को अपने जबड़े में दबाकर ले जाते हुए दिख रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

नानपारा तहसील में भेड़ियों ने बकरी को अपना शिकार बनाया है। बहराइच के नानपारा तहसील के पास घर के बाहर बंधी बकरी को भेड़ियों ने अपना निवाला बनाया है। सीसीटीवी में बकरी को ले जाते हुए भेड़ियों की तस्वीरें कैद हो गई हैं। 2 भेड़िये बकरी को ले जाते हुए दिख रहे हैं। 

हालही में भाजपा नेता के फॉर्म हाउस पर दिखा था भेड़ियों का नया झुंड

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़ियों का आतंक अब तक जारी है। प्रशासन अब तक कई भेड़ियों को पकड़ चुका है लेकिन आखिरी लंगड़ा भेड़िया जो इनका प्रमुख है, अब तक नहीं पकड़ा गया। इस बीच बहराइच में भाजपा के विधान परिषद सदस्य पदमसेन चौधरी के फार्म हाउस पर बुधवार शाम चार भेड़ियों का झुंड देखा गया है। स्थानीय लोगों का दावा है कि इस झुंड में एक लंगड़ा भेड़िया भी है। माना जा रहा है कि ये वही भेड़िया है जिसकी वन विभाग को तलाश है। हालांकि, भेड़ियों के नए झुंड ने लोगों का डर और ज्यादा बढ़ा दिया है।

बीते दिनों 6 भेड़ियों का एक झुंड आदमखोर हो गया था। इस झुंड के पांच सदस्य पकड़े जा चुके हैं और आखिरी बचे भेड़िये की तलाश हो रही है। वन अधिकारी ने बताया है कि आमतौर पर भेड़िए नरभक्षी नहीं होते और अब यह शोध का विषय है कि भेड़ियों का वह झुंड किस गलती की वजह से आदमखोर हुआ था। उन्होंने कहा कि फिलहाल हम बुधवार को दिखे भेड़ियों वाले इलाके पर भी पूरी नजर रखकर इसकी जांच करा रहे हैं। (इनपुट: बच्चे भारती)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement