Thursday, July 04, 2024
Advertisement

Video: शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी ने काटा बवाल, वीडियो बनाने वाले से कहा- इसे...

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी को शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर बैठे देखा जा सकता है। इसके साथी ही पुलिसकर्मी वीडियो रिकॉ्रड कर रहे व्यक्ति से फुटेज डिलीट करने के लिए भी कहता है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: July 01, 2024 11:31 IST
Police personnel- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शराब के नशे में सड़क पर बैठा पुलिसकर्मी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। पुलिस कॉन्सटेबल इतने नशे में था कि सड़क पर ही बैठ गया। उसकी टोपी भी जमीन पर गिर गई। साथी कॉन्सटेबल ने उठाने की कोशिश की और शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी को ई रिक्शा में बैठाया। इस बीच एक व्यक्ति वीडियो रिकॉर्ड करने लगा तो नशे में होने के बावजूद पुलिसकर्मी ने वीडियो का एक हिस्सा डिलीट करने की अपील की। 

वीडियो खैराबाद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। एसपी ने शराबी पीने वाले मुख्य आरक्षी को निलंबित कर सिटी सीओ को जांच सौंप दी है। वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

क्या है मामला?

यूपी के सीतापुर में खैराबाद थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी ने जमकर शराब पी ली। इसके बाद मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर ही बैठ गया। शराब के नशे में शायद इस मुख्य आरक्षी को यह याद नहीं रहा कि यह उसके कार्यालय की कुर्सी नहीं बल्कि सड़क है। शराब के नशे में धुत मुख्य आरक्षी को खुद होश नहीं था कि वह कहां है। वर्दी पहने हुए इस मुख्य आरक्षी का हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। इसी बीच मुख्य आरक्षी का साथी सिपाही उसे ले जाने के लिए ई रिक्शा बुला लाया और साहब से चलने की बात कहने लगा। 

वीडियो काटने को कहा

मुख्य आरक्षी के हाई वोल्टेज ड्रामा का किसी शख्स ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर शराब के नशे में धुत मुख्य आरक्षी उससे कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि इसे सर इसको काट देना। इसके बाद शराब के नशे में धुत मुख्य आरक्षी ई रिक्शा पर बैठ कर चला गया। हालांकि, वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत सड़क पर बैठे मुख्य आरक्षी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो को लेकर पुलिस का कहना है कि मुख्य आरक्षी को एसपी ने निलंबित कर दिया है। पूरे मामले की जांच सीओ सिटी अमन सिंह को सौंपी गई है। 

(सीतापुर से मोहित मिश्रा की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement