Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा में आज पकड़े गए 13 मुन्ना भाई, यहां देखें उनके नाम

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा में आज पकड़े गए 13 मुन्ना भाई, यहां देखें उनके नाम

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के मद्देनजर परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इस बीच परीक्षा केंद्रों से आज फिर 13 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। बता दें कि इससे पहले भी मऊ समेत कई जिलों से मुन्ना भाईयों की गिरफ्तारी हुई थी।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Avinash Rai Updated on: August 30, 2024 20:40 IST
UP Police Constable Recruitment Exam 13 cheaters were caught today see their names here- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुकी है। 30 अगस्त को परीक्षा का सफल आयोजन कराया गया। वहीं अब 31 अगस्त को एक और दिन परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। इसी के साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड ने एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। बता दें कि दो पालियों में परीक्षा का आयोजन कराया जा रहा है। राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर काफी गंभीर दिखाई पड़ रही है। यही कारण है कि राज्य के अलग-अलग जिलों से परीक्षा केंद्रों पर फर्जी तरीके से परीक्षा दे रहे मुन्ना भाईयों को गिरफ्तार किया जा रहा है। 

13 मुन्ना भाईयों की हुई गिरफ्तारी

बता दें कि इसी कड़ी में 30 अगस्त को परीक्षा केंद्रों से 13 लोगों की गिरफ्तारियां की गई हैं, जिनके खिलाफ 11 मुकदमें दर्ज किए गए हैं। सहारनपुर के थाना कुतुबशेर से जितेंद्र सिंह और प्रभात तोमर की गिरफ्तारी हुई है। सहारनपुर के सही सदर बाजार थाना क्षेत्र से प्रशांत कुमार और सतीश की गिरफ्तारी हुई है। फतेहपुर के मलवां थाना क्षेत्र से ऋषि कुमार, एटा के कोतवाली नगर से अतुल भदौरिया की गिरफ्तारी हुई है। एटा के कोतवाली नगर से ही अजय कुमार की भी गिरफ्तारी हुई है।

परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

वहीं जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र से अभय मद्धेशिया और रागवेंद्र प्रताप वर्मा की गिरफ्तारी की गई है। कानपुर के छावनी थाना क्षेत्र से प्रदीप सिंह की गिरफ्तारी की गई है। वहीं मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र से प्रशांत कुमार, रणवीर सिंह, प्रवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी की गई है। बता दें कि इससे पहले भी यूपी कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा में कई लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। इससे पहले मऊ के एक सेंटर पर गिरफ्तारी की गई थी। बता दें कि योगी आदित्यनाथ के सख्त आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के तमाम सेंटरों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement