Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद में जूस विक्रेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फलों के जूस में मिलाता था इंसानों की पेशाब

गाजियाबाद में जूस विक्रेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फलों के जूस में मिलाता था इंसानों की पेशाब

गाजियाबाद जिले में एक जूस विक्रेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल जूस विक्रेता को कथित तौर पर फलों के जूस में मानव मूत्र मिलाने को लेकर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जब तलाशी ली तो पेशाब से भरी प्लास्टिक की केन भी बरामद की गई है।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: September 14, 2024 6:44 IST
UP Police arrested a juice seller in Ghaziabad he used to mix human urine in fruit juice- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK/FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर क्षेत्र में पुलिस ने 29 वर्षीय एक जूस विक्रेता को कथित तौर पर फलों के जूस में मानव मूत्र मिलाने को लेकर गिरफ्तार किया है जबकि उसके नाबालिग (15) सहयोगी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अंकुर विहार क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) भाष्कर वर्मा ने बताया कि यह गिरफ्तारी जनता की शिकायत पर की गई है। उनके मुताबिक लोगों ने शिकायत की थी कि यह जूसविक्रेता मानव मूत्र मिलाकर ग्राहकों को फलों का जूस परोस रहा था। उन्होंने बताया कि जूस विक्रेता की पहचान आमिर (29) के रूप में हुई है। 

जूस के ठेले से पुलिस ने बरामद की पेशाब से भरी केन

वर्मा ने कहा कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसके जूस के ठेले पर तलाशी ली तो पेशाब से भरी प्लास्टिक की केन बरामद हुई। उनके अनुसार पुलिस ने इस संदर्भ में आमिर से पूछताछ की लेकिन वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया एवं उसके किशोर साथी को हिरासत में लिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कानूनी कार्यवाही चल रही है। बीते कुछ दिनों में इस तरह का वीडियो खूब देखने को मिल रहे हैं, जहां विक्रेताओं द्वारा खाने-पीने की चीजों के साथ अजीबों-गरीब बर्ताव किया जा रहा है। इसी तरह का एक वीडियो दिल्ली-देहरादून हाईवे पर छुटमलपुर में देखने को मिला, जहां दस्तरखान नाम से एक मुस्लिम ढाबे पर तंदूर में रोटियों को सेंकने से पहले उनपर थूका जाता था। 

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

इस वीडियो के वायरल होने के बाद छुटमलपुर निवासी सोना पंडित ने इसकी शिकायत फतेहपुर थाने में इसकी शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने रोटी बना रहे शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद युवक ने स्वीकार किया किय रोटी बनाते वक्त वह रोटियों पर थूकता था। पुलिस और खाद्य विभाग ने कार्रवाई करते हुए ढाबे को सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी नाबालिग है। इस मामले में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को पकड़ा है। आरोपी की आयु 15 साल बताई जा रही है।

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement