Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: झांसी-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, कार में दूल्हा समेत 4 जिंदा जले, ट्रक से हुई थी टक्कर, देखें VIDEO

यूपी: झांसी-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, कार में दूल्हा समेत 4 जिंदा जले, ट्रक से हुई थी टक्कर, देखें VIDEO

झांसी-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में दूल्हा समेत 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार को जलते हुए देखा जा सकता है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 11, 2024 12:02 IST
Jhansi kanpur - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV VIDEO SCREENGRAB झांसी-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा

झांसी: यूपी के झांसी कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक दूल्हा समेत 4 की जिंदा जलकर मौत हुई है। 2 लोगों की हालत गंभीर है, उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला?

झांसी जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र के पारीछा थर्मल पावर हाउस के सामने ओवर ब्रिज पर देर रात एक कार में पीछे से आ रहे  DCM ट्रक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर की वजह से कार में आग लग गई। कार में 4 साल के बच्चे समेत 6 लोग थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 लोगों को कार से बाहर निकाला लेकिन 4 लोग कार में बुरी तरह फंस गए और जिंदा जल गए। 

मिली जानकारी के मुताबिक, एरच थाना क्षेत्र के रहने वाले 25 साल के आकाश अहिरवार की शादी थाना बड़ागांव क्षेत्र के छपरा गांव में तय हुई थी। कार में दूल्हा, उसका बड़ा भाई और उसका चार साल का भतीजा था और साथ में 3 और लोग थे। 

रात करीब 12 बजे पारीछा थर्मल पावर हाउस के सामने बने ओवर ब्रिज पर पहुंचते ही पीछे से आ रहे एक डीसीएम ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने की वजह से कार में आग लग गई।

एसपी सिटी का बयान आया सामने

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना एरच  बिलाटी ग्राम से बारात थाना बड़ागांव के ग्राम छपरा आ रही थी। दूल्हा समेत उसके भाई और रिश्तेदार गाड़ी में सवार थे। तभी पारीछा के ऊपर ब्रिज पर डीसीएम और कार में टक्कर हो गई, जिसमें चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इसमें दूल्हा भी शामिल है और दो लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (झांसी से आकाश राठौर की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement