Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: महिला कांस्टेबल की सिर कटी लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिसकर्मी पति और बहनोई गिरफ्तार

यूपी: महिला कांस्टेबल की सिर कटी लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिसकर्मी पति और बहनोई गिरफ्तार

मुरादाबाद में महिला कांस्टेबल की सिर कटी लाश मिलने से डर का माहौल है। हैरानी की बात ये है कि महिला का पति भी पुलिस में है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इस मामले में बहनोई भी गिरफ्तार हुआ है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 20, 2024 0:24 IST
 Moradabad- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महिला कांस्टेबल की सिर कटी लाश मिली

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला कांस्टेबल की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। हैरानी की बात ये है कि मृत महिला का पति भी एक पुलिसकर्मी है। इस मामले में महिला के पति और बहनोई को भी पकड़ा गया है। 

क्या है पूरा मामला?

मुरादाबाद में महिला कांस्टेबल की सिर काटकर हत्या हुई है। मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र में रामगंगा रोड पर महिला की सिर कटी लाश मिली। वहां से पचास मीटर दूर गली हालत में सिर मिला। महिला की पहचान रामपुर में तैनात कांस्टेबल रिंकी के रूप में हुई है। रिंकी का पति सोनू भी पुलिस में है।

सोनू रामपुर की स्पेशल ब्रांच में तैनात है। सोनू ने रामपुर के थाना सिविल लाइंस में पत्नी रिंकी की गुमशुदगी दर्ज करा रखी थी, लेकिन अब रिंकी की लाश मिलने के बाद रिंकी के पिता ने बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पति सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

दो दिन पहले मिली थी सिर कटी लाश

बीती 17 तारीख को थाना कटघर के कल्याणपुर में रामगंगा को जाने वाली सड़क पर एक अज्ञात सिर कटी महिला का शव पड़ा होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले बिना सिर की लाश को कब्जे लिया और फिर सिर की तलाश की तो लगभग पचास मीटर की दूरी पर गली अवस्था में सिर भी मिल गया था लेकिन पहचान की हालत में नहीं था। पुलिस ने शव और कटे हुए सिर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और शव की शिनाख्त के लिए आसपास के जनपदों और थानों में सूचना दे दी।

कांस्टेबल रिंकी का निकला शव

आज महिला के शव की पहचान रामपुर में पुलिस में तैनात रिंकी के रूप में हुई है। जिसकी पुष्टि SP सिटी ने एक पत्रकार वार्ता के माध्यम से की।

एसपी सिटी ने किया खुलासा

SP सिटी रणविजय सिंह के अनुसार 17 तारीख को थाना कटघर अंतर्गत एक अज्ञात महिला की सिर कटी लाश मिली थी जिसका पोस्टमार्टम कराया गया। शव की शिनाख्त के लिए जनपद के सभी थानों और आसपास के जनपदों को सूचना भेज दी गई थी। लेकिन महिला के शव की पहचान हो गई है। महिला रामपुर में तैनात कांस्टेबल की पत्नी रिंकी है और सोनू ने रामपुर के थाना सिविल लाइन में पत्नी रिंकी की गुमशुदगी लिखा रखी थी लेकिन रिंकी की हत्या के बाद रिंकी के पिता ने बेटी की हत्या किए जाने का एक मुकदमा पति सोनू के खिलाफ लिखाया है।

एक जनपद के हैं रिंकी और सोनू

सोनू और रिंकी पास के जनपद बिजनौर के रहने वाले हैं और रामपुर में तैनाती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सहित संबंधित सभी कुछ रामपुर भेज दिया गया क्योंकि मुकदमा रामपुर में दर्ज है। फिलहाल सारी कार्यवाही रामपुर से की जाएगी। 

पति और बहनोई गिरफ्तार

मृतक रिंकी का पति आरक्षी सोनू और बहनोई बृजपाल उर्फ बंटी गिरफ्तार किया गया है और हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद हो गया है।  (इनपुट: राजीव शर्मा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement