Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: दिव्यांग युवक की कमरे में बंद कर पिटाई, पिटबुल कुत्ते से भी कटवाया, हालत गंभीर

यूपी: दिव्यांग युवक की कमरे में बंद कर पिटाई, पिटबुल कुत्ते से भी कटवाया, हालत गंभीर

यूपी के बागपत में मोहल्ले में शराब पीकर गाली-गलौज किए जाने का विरोध करने पर एक दिव्यांग युवक के साथ बेरहमी की गई है। उसे न केवल पीटा गया बल्कि कुत्ते से भी कटवाया गया।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: September 18, 2024 14:50 IST
pitbull dog- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY/REPRESENTATIVE PIC दिव्यांग युवक को पिटबुल कुत्ते से कटवाया गया

बागपत: यूपी के बागपत में एक दिव्यांग युवक के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है। इस युवक को न केवल पीटा गया बल्कि उसे पिटबुल कुत्ते से भी कटवाया गया। युवक की हालत गंभीर है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

क्या है पूरा मामला?

जनपद के खेकड़ा कस्बे में एक दिव्यांग युवक के साथ कुछ व्यक्तियों ने मारपीट करने के साथ ही उसे पिटबुल नस्ल के कुत्ते से कटवाया, जिसके चलते वह घायल हो गया। पुलिस द्वारा घायल व्यक्ति को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोप है कि दिव्यांग युवक के साथ उसके पड़ोस के ही दो लोगों ने कमरे में बंद कर मारपीट की और फिर पिटबुल कुत्ते से कटवाया। पुलिस क्षेत्राधिकारी खेकड़ा, प्रीता ने आज घटना में शामिल आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि थाना खेकड़ा में दिव्यांग अनिल ने तहरीर दी कि सोमवार शाम सतीश और अनुज ने उसके ऊपर अपने पालतू पिटबुल कुत्ते को छोड़ दिया।

कुत्ते ने उसे काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। खेकड़ा पुलिस ने इस मामले में आरोपी सतीश को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है। घायल युवक के परिजनों ने बताया कि अनिल की गलती केवल इतनी थी कि उसने सोमवार देर शाम आरोपियों द्वारा मोहल्ले में शराब पीकर गाली-गलौज किए जाने का विरोध किया था। (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement