Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: कन्नौज में 'सर तन से जुदा' करने की नीयत से 2 युवकों पर हमला, बजरंग दल का कार्यकर्ता निकला एक पीड़ित

यूपी: कन्नौज में 'सर तन से जुदा' करने की नीयत से 2 युवकों पर हमला, बजरंग दल का कार्यकर्ता निकला एक पीड़ित

कन्नौज में 2 युवकों का सर तन से जुदा करने का प्रयास किया गया है। पीड़ित युवकों में एक बजरंग दल से जुड़ा हुआ है, वहीं दूसरा सरकारी ट्यूबबेल का कर्मचारी है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 15, 2024 15:08 IST
Kannauj- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कन्नौज में 2 युवकों की गर्दन काटने की कोशिश

कन्नौज: यूपी के कन्नौज से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां 2 युवकों का सर तन से जुदा करने की कोशिश की गई है। पीड़ित युवकों में एक बजरंग दल का कार्यकर्ता है। 

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, कन्नौज में 2 हिंदू युवकों की गर्दन काटने का प्रयास किया गया है। मुस्लिम चांद मियां नामक व्यक्ति पर हमले का आरोप है। इस शख्स ने देर रात दोनो युवकों पर अलग अलग हमला किया। हैरानी की बात ये है कि दोनो घायल युवकों की गर्दन पर एक ही तरीके से हमला किया गया।

घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायल युवकों में एक सरकारी ट्यूबबेल का कर्मचारी है और दूसरा हिंदू संगठन से है। पीड़ितों की पहचान बजरंग दल से जुड़े आकाश और ट्यूबबेल कर्मी रामू उर्फ बृजेश के रूप में हुई है।

पीड़ितों का बयान सामने आया

बजरंग दल से जुड़े पीड़ित आकाश बाजपेयी ने कहा मैं गणेश पंडाल से लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में चांद मियां नाम के शख्स ने मेरी गाड़ी को रोक लिया और कहा कि इधर से मत जाओ, दूसरे रास्ते से जाओ। जब मैंने कहा कि मैं इसी रास्ते से निकलूंगा, तब चांद मियां ने मेरी गर्दन पर अचानक धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद वह अपने घर की तरफ और हथियार लेने के लिए दौड़ा तो मैं वहां से निकल गया। आकाश ने कहा कि हमारे लोगों को इसी तरह से निशाना बनाया जा रहा है।

पीड़ित ट्यूबबेल कर्मी रामू उर्फ बृजेश यादव ने बताया कि मैं ड्यूटी कर रहा था, उसी दौरान हमलावर नशे में आया और कहा कि तुम ड्यूटी से निकलो, हम ड्यूटी करेंगे, यहां हमारा राज है, तुम यहां से निकलो। जब मैंने मना किया तो रात में मुझे चाकू मारकर भाग गया।(इनपुट: कन्नौज से सुरजीत)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement