Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: 3 कैदियों ने मिलकर पुलिस को दिया चकमा, चलती ट्रेन से हथकड़ी समेत कूदकर हुए फरार

यूपी: 3 कैदियों ने मिलकर पुलिस को दिया चकमा, चलती ट्रेन से हथकड़ी समेत कूदकर हुए फरार

3 कैदियों ने मिलकर पुलिस को चकमा दिया है और चलती हुई ट्रेन से कूदकर फरार हो गए। यूपी से ट्रांजिट रिमांड पर इन्हें ले जाया जा रहा था। प्रतापगढ़-बांद्रा-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन में सोमवार सुबह ये घटना घटी।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 17, 2024 21:53 IST
UP News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC 3 कैदियों ने मिलकर पुलिस को दिया चकमा

इटावा: यूपी से ट्रांजिट रिमांड पर महाराष्ट्र ले जाये जा रहे धोखाधड़ी मामले के तीन आरोपी इटावा और इकदिल स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से हथकड़ी समेत कूदकर फरार हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के अनुसार, महाराष्ट्र पुलिस द्वारा प्रतापगढ़ की एक अदालत से ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद तीन आरोपियों को महाराष्ट्र ले जाते समय प्रतापगढ़-बांद्रा-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन में सोमवार की सुबह यह घटना हुई। 

महाराष्ट्र पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की सूचना इटावा में ट्रेन रुकने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) को दी गई। इटावा जीआरपी थाना प्रभारी शैलेश कुमार निगम ने बताया कि महाराष्ट्र के पालघर जिले के थाना नालासोपारा पुलिस के उप निरीक्षक मिलिंद तापडे़ और हर्षल राउस के नेतृत्व में पुलिस टीम की अभिरक्षा में रामपुर फ़तनपुर निवासी मो.अनीस और राजन पुर कुंडा के रहने वाले रेहान फारुकी एवं अकील अहमद को ले जाया जा रहा था। 

पुलिसकर्मी आरोपियों को धोखाधड़ी, दस्तावेज में हेराफेरी समेत विभिन्न आपराधिक मामलों में ट्रांजिट रिमांड पर लेकर ट्रेन से महाराष्ट्र के पालघर जिले के नालासोपारा जा रहे थे। जीआरपी प्रभारी ने महाराष्ट्र पुलिस से मिली सूचना के हवाले से बताया कि सोमवार सुबह 5:20 बजे जब ट्रेन इटावा स्टेशन से लगभग पांच किमी पहले इकदिल स्टेशन के बीच गुजर रही थी तभी तीनों आरोपी पुलिस को धक्का मार कर चलती ट्रेन से हथकड़ी समेत कूदकर भाग निकले।

ट्रेन जब इटावा स्टेशन पर रुकी तब घटना की जानकारी जीआरपी इटावा प्रभारी को महाराष्ट्र पुलिस द्वारा दी गई। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement