Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटा-बहू का कन्नौज में भयंकर एक्सीडेंट, कार के उड़ गए परखच्चे

यूपी के मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटा-बहू का कन्नौज में भयंकर एक्सीडेंट, कार के उड़ गए परखच्चे

यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटा-बहू की कार का भयकंर रोड एक्सीडेंट हुआ है। कन्नौज में मंत्री के बेटे की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

Reported By : Ruchi Kumar Written By : Mangal Yadav Updated on: July 30, 2024 20:03 IST
नंद गोपाल नंदी के बेटा-बहू का कन्नौज में भयंकर एक्सीडेंट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नंद गोपाल नंदी के बेटा-बहू का कन्नौज में भयंकर एक्सीडेंट

कन्नौजः यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटा-बहू की कार का भयकंर रोड एक्सीडेंट हुआ है। कन्नौज में मंत्री के बेटे की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। मंत्री के बेटे और बहु को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों का इलाज चल रहा है। यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तिर्वा क्षेत्र में किलोमीटर संख्या 194 पर हुआ।

भयानक था हादसा

जानकारी के अनुसार, नंद गोपाल नंदी का बेटा मर्सडीज कार चला रहा था। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा कितना भयानक था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार परखच्चे उड़ गए। कार का बाएं टायर का पूरा हिस्सा बाहर निकल कर दूर चला गया। 

मंत्री के बेटा और बहू को लखनऊ में कराया गया भर्ती

पुलिस सूत्रों ने दावा किया कि यूपी के कैबिनेट मंत्री नंदी के बेटे और बहू अपनी मर्सिडीज कार से लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर सफर कर रहे थे। कथित तौर पर कार नंदी का बेटा चला रहा था। तिर्वा क्षेत्र में अचानक कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई, जिससे दोनों घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कन्नौज के अस्पताल में दोनों का प्राथमिक इलाज कराया। डॉक्टरों की सलाह पर बेटे और बहू दोनों को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां पर इलाज चल रहा है।  

नंद गोपाल नंदी के बेटा-बहू का कन्नौज में भयंकर एक्सीडेंट

Image Source : INDIA TV
नंद गोपाल नंदी के बेटा-बहू का कन्नौज में भयंकर एक्सीडेंट

स्थानीय लोगों ने जताई ये आशंका

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि बारिश के कारण सड़क पर थोड़ी फिसलन थी, जिसके कारण दुर्घटना हो सकती है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायलों को कार से बाहर निकाला। बता दें कि नंद गोपाल नंदी उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री हैं।

महज 18 दिन पहले हुई थी दोनों की शादी 

बता दें कि मंत्री नंदी के बेटे की शादी महज 18 दिन पहले ही हुई थी। 11 जुलाई को श्रीनगर में अभिषेक और कृष्णिका की शादी हुई थी। 20 जुलाई को प्रयागराज में प्रीतिभोज का आयोजन हुआ था। प्रीतिभोज में सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, योग गुरु बाबा रामदेव, केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, सिक्किम के गवर्नर लक्ष्मण आचार्य समेत तमाम लोग शामिल हुए थे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement