Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: लखीमपुर में रील बनाने के चक्कर में पूरा परिवार हुआ खत्म, ट्रेन की चपेट में आने से पति-पत्नी और बच्चे की मौत

यूपी: लखीमपुर में रील बनाने के चक्कर में पूरा परिवार हुआ खत्म, ट्रेन की चपेट में आने से पति-पत्नी और बच्चे की मौत

यूपी के लखीमपुर में रील बनाने के शौक की वजह से पूरे परिवार में मातम पसर गया। रेलवे ट्रैक पर रील बना रहे पति-पत्नी और उनका 2 साल का बच्चा एक ट्रेन की चपेट में आ गए, जिसमें तीनों की मौत हो गई।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 11, 2024 12:54 IST
Lakhimpur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लखीमपुर में रील के चक्कर में पूरे परिवार की मौत

लखीमपुर: यूपी के लखीमपुर-खीरी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर रील बना रहा था। इसी दौरान एक ट्रेन की चपेट में आने से पूरे परिवार की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी और एक 2 साल का बेटा शामिल है।

क्या है पूरा मामला?

लखीमपुर में ट्रेन की चपेट में आने से 1 बच्चे समेत पति-पत्नी की मौत हो गई। रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर ये लोग रील बना रहे थे। इसी दौरान लखनऊ से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से ये हादसा हुआ। मामला खीरी थाना क्षेत्र के ओयल रेलवे स्टेशन के पास का है। 

जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को लगी तो मौके पर भारी भीड़ जुट गई। बुधवार को ओयल स्टेशन के पास निकली बड़ी नहर पर सुबह लखनऊ से पीलीभीत जाने वाली पैसेंजर ट्रेन से ये हादसा हुआ है।

दरअसल सीतापुर के लहरपुर के मोहल्ला शेख सराय के रहने वाले दंपति रील बना रहे थे। बच्चे को गोद में लेकर पति-पत्नी रेलवे पुल के पास रील बना रहे थे। ओयल चौकी क्षेत्र में करीब 9:30 बजे ट्रेन की चपेट में आकर मोहम्मद अहमद(30), पत्नी नाजमीन (24) और उनके 2 साल के बेटे आरकम की मौत हो गई।

हादसे का पता चला तो चौकी पुलिस और आरपीएफ मौके पर पहुंची। शवों को तुरंत पटरी से हटाया गया। इसके बाद ट्रेन आगे बढ़ी। (इनपुट: प्रतीक श्रीवास्तव)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement