Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: दरिंदा बना पति, प्रेग्नेंट पत्नी के पेट पर लात मारकर की भ्रूण की हत्या

यूपी: दरिंदा बना पति, प्रेग्नेंट पत्नी के पेट पर लात मारकर की भ्रूण की हत्या

भदोही में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के पेट पर लात मारकर गर्भ में पल रहे बच्चे की हत्या कर दी। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: September 23, 2024 7:35 IST
Bhadohi- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC भदोही में पति ने पत्नी के पेट में पल रहे भ्रूण की हत्या की

भदोही: यूपी के भदोही से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी हैं। इस शख्स ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के पेट पर लात मारकर पेट में पल रहे बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है। 

क्या है पूरा मामला?

यूपी के भदोही जिले में पुलिस ने रविवार को एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के पेट पर लात मारकर उसकी कोख में पल रहे बच्चे की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोनिका शुक्ला (32) नामक महिला ने अपने पति सुमित कुमार शुक्ला (38) के खिलाफ गत दो सितंबर को ज्ञानपुर पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

इसी मामले में सुमित की गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने बताया कि मोनिका शुक्ला की शादी साल 2014 में सुमित से हुई थी। शादी के बाद से ही सुमित अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था और अस्वाभाविक दुष्कर्म करता था, जिसको लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होता था। 

सूत्रों ने बताया कि इस साल की शुरुआत में जब वह पहली बार प्रेग्नेंट हुई तो उसने फिर वही हरकत की और मोनिका के पेट पर लात मारकर उसके गर्भ में पल रहे भ्रूण को मार डाला। (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement