Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी सरकार ने बड़ी संख्या में किए IPS अफसरों के तबादले, कई जिलों में हुआ फेरबदल; देखें पूरी लिस्ट

यूपी सरकार ने बड़ी संख्या में किए IPS अफसरों के तबादले, कई जिलों में हुआ फेरबदल; देखें पूरी लिस्ट

यूपी सरकार ने आज बड़ी संख्या में IPS अफसरों के तबादले किए हैं। यहां जानें किन-किन जिलों में इन अफसरों का ट्रांसफर किया गया है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: September 10, 2024 18:47 IST
यूपी सरकार ने बड़ी संख्या में किए IPS अफसरों के तबादले- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO यूपी सरकार ने बड़ी संख्या में किए IPS अफसरों के तबादले

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने आज बड़ी संख्या में IPS अफसरों के तबादले किए गए हैं। इनमें लखनऊ से लेकर अलीगढ़ तक कई जिलों के अफसरों के नाम शामिल हैं। सरकार ने 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी शलभ माथुर को आईजी स्थापना मुख्यालय पुलिस महानिदेशक में ट्रांसफर किया है। इनकी तैनाती अलीगढ़ में थी। वहीं, 2010 बैच के आईपीएस प्रभाकर चौधरी की तैनाती पुलिस उपनिरीक्षक पद पर अलीगढ़ में की गई है। इनकी तैनाती अभी स्थापना मुख्यालय पुलिस महानिदेशक लखनऊ में थी।

किसे कहां मिली तैनाती

लिस्ट में आईपीएस सुधा सिंह को झांसी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पद पर ट्रांसफर किया गया। वहीं, झांसी के वर्तमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आईपीएस राजेश एस. को प्रमोट कर शाहजहांपुर का एसपी बना दिया गया है। ऐसे ही आईपीएस यशवीर सिंह को रायबरेली,  अशोक कुमार मीना को सोनभद्र, कृष्ण कुमार को संभल, अभीजीत आर.शंकर को औरैया, पलाश बंसल को महोबा के एसपी के तौर पर ट्रांसफर कर दिया गया है। list

Image Source : INDIA TV
लिस्ट

इन्हें भी किया गया ट्रांसफर

उन्नाव के एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना को प्रयागराज पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त बनाया गया है। आईपीएस चारू निगम को गाजियाबाद के पीएसी का सेनानायक बनाया गया। महोबा एसपी अपर्णा गुप्ता को लखनऊ कमीश्नरेट में पुलिस उपायुक्त भेज दिया गया है। आईपीएस अभिषेक कुमार अग्रवाल को आगरा के पुलिस कमीश्नरेट का पुलिस उपायुक्त बना दिया गया है। संभल के एसपी कुलदीप सिंह गुनावत को प्रयागराज के पुलिस कमीश्नरेट में पुलिस उपायुक्त पद पर ट्रांसफर कर दिया गया है।

वहीं, 2019 बैच के अभिनव त्यागी को गोरखपुर नगर को अपर पुलिस अधीक्षक और 2021 बैच के अमृत जैन को अलीगढ़ ग्रामीण का प्रभारी अपर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

ये भी पढ़ें:

संभल के मशहूर गणेश चौथ मेले में झूला झूलने आई युवतियों की बुरी तरह पिटाई, Video आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement