Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: हरदोई के शाहाबाद में चूहों ने उड़ाई अधिकारियों की नींद, आधी रात में बैंक का इमरजेंसी अलार्म बजाया, मौके पर पहुंची पुलिस

यूपी: हरदोई के शाहाबाद में चूहों ने उड़ाई अधिकारियों की नींद, आधी रात में बैंक का इमरजेंसी अलार्म बजाया, मौके पर पहुंची पुलिस

हरदोई के शाहाबाद में चूहों ने आधी रात में बैंक का इमरजेंसी अलार्म बजा दिया, जिससे हड़कंप मच गया और पुलिस फोर्स फौरन मौके पर पहुंच गई। आधी रात में ही बैंक को खुलवाया गया और जांच करवाई गई।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 11, 2024 13:42 IST
bank emergency alarm- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आधी रात में आर्यावर्त ग्रामीण बैंक का इमरजेंसी अलार्म बजा, मौके पर पहुंची पुलिस

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले के अंतर्गत आने वाले शाहाबाद में चूहों ने आधी रात को अधिकारियों की नींद उड़ा दी। दरअसल चूहों ने आधी रात में शाहाबाद बस स्टैंड पर स्थित आर्यावर्त ग्रामीण बैंक का इमरजेंसी  अलार्म बजा दिया। रात के वक्त इमरजेंसी अलार्म बजने से मौके पर आस-पास के लोग पहुंच गए और भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी आ गई। 

क्या है पूरा मामला?

शाहाबाद के बस स्टैंड पर स्थित आर्यावर्त ग्रामीण बैंक में रात करीब एक बजे इमरजेंसी अलार्म बजने लगा। आनन-फानन में मौके पर पुलिस पहुंची और बैंक के कैशियर को बुलाकर रात में ही बैंक खुलवाया गया। हालांकि जब बैंक के अंदर कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं मिली, तब जाकर पुलिस ने चैन की सांस ली। 

बैंक के कैशियर ने रात में ही पूरी बैंक का मुआयना किया और सभी चीजें दुरुस्त पाई गईं। इसके बाद ये बात सामने आई कि बैंक में चूहों का आतंक है और उन्हीं की वजह से ये इमरजेंसी अलार्म बजा होगा। जब तक बैंक में चेकिंग पूरी नहीं हो गई, तब तक बैंक के बाहर लोगों की भीड़ जमा रही।

बैंक मैनेजर का बयान आया सामने

इस मामले में बैंक के ब्रांच मैनेजर नीतीश कुकराड़ी का बयान भी सामने आया। उन्होंने कहा कि रात में बैंक खुलवाकर देखा गया था, जांच में सभी चीजें दुरुस्त पाई गई हैं। चूहों की वजह से इमरजेंसी अलार्म बजा था। (इनपुट: हरदोई से राम श्रीवास्तव)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement