Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक से तनातनी के दावों के बीच सीएम योगी का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

यूपी: केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक से तनातनी के दावों के बीच सीएम योगी का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक से चल रही तनातनी के दावों के बीच बड़ा बयान दिया है। उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोला है।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: July 29, 2024 17:28 IST
up cm yogi adityanath- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी ओबीसी कार्यसमिति की बैठक में भाग लिया और इस बैठक में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोला है और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर तंज कसा और कहा कि विपक्ष की फूट डालो और राज करो की नीति नहीं चलने वाली। बता दें कि यूपी में सीएम और दोनों डिप्टी सीएम के बीच तनातनी के दावों के बीच सीएम योगी ने बड़ी बात कही। सोमवार को हुई बैठक में सीएम योगी के साथ दोनों डिप्टी सीएम भी नजर आए।

सीएम योगी ने बैठक में कहा कि हमारे कार्यकाल में 60 प्रतिशत भर्तियां OBC समाज से हुई हैं। पिछले 7 साल में जितनी भी भर्तियां हुईं उनमें 60% ओबीसी वर्ग की भर्तियां हुई हैं। ओबीसी समाज में बजरंग बली की ताक़त होती है। रावण की लंका को जलाने में देर नहीं लगेगी। विपक्ष सोशल मीडिया के ज़रिए झूठ फैला रहा है जो चलने वाला नहीं है।

कांवड़ यात्रा को लेकर बोले सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने विपक्ष पर एक और जुबानी हमला बोला, योगी ने कहा कि, ''इस समय पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांवर यात्रा चल रही है। इसी कांवर यात्रा पर कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बीएसपी सरकार के समय प्रतिबंध लगाया गया था... इस यात्रा से रोजगार भी जुड़ा है... पिछली सरकारों ने इसे रोकने के लिए काम किया था... मैं पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस ने 60 साल तक शासन किया, सपा चार बार राज्य में सत्ता में रही, उन्होंने 'एक जिला एक उत्पाद' (ओडीओपी) के लिए काम क्यों नहीं किया...''

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement