Monday, July 01, 2024
Advertisement

यूपी: गाजियाबाद में 18 साल के लड़के ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, इस वजह से था डिप्रेशन

यूपी के गाजियाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक को अपनी जान गंवाना पड़ा। मिली जानकारी के मुताबिक, युवक ने खुद ही ट्रेन के सामने कूदकर जान दी है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 30, 2024 23:52 IST
Ghaziabad- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC लड़के ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर क्षेत्र में रविवार तड़के ट्रेन की चपेट में आने से 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुबह कुछ राहगीरों ने लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के बेहटा-हाजीपुर इलाके के पास रेल की पटरी के नजदीक एक शव होने की सूचना दी थी। 

मृतक की पहचान हुई

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान आठवीं कक्षा के छात्र के रूप में हुई है। मारे गए युवक का परिवार यहां किराए के मकान में रहता है, उसके पिता नवनीत शर्मा दिल्ली में एक साड़ी की दुकान में सेल्समैन का काम करते हैं। छात्र के एक दोस्त किशन ने पुलिस को बताया कि उसका किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था।

माना जा रहा है कि अवसाद ग्रस्त होने की वजह से छात्र ने शामली से दिल्ली जा रही एक ट्रेन के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली। ट्रेन के चालक ने अपनी रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि इंजन की चपेट में आने से लड़के की मौत हो गई। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस सभी कोण से मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (इनपुट: भाषा) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement