Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा: दो सिपाहियों ने दारू पीकर मचाया उत्पात, मॉल में की फायरिंग, मची अफरा-तफरी

नोएडा: दो सिपाहियों ने दारू पीकर मचाया उत्पात, मॉल में की फायरिंग, मची अफरा-तफरी

नोएडा के एक मॉल में दो सिपाहियों ने जमकर उत्पात मचाया। दोनों सिपाही नशे में धुत थे। इस बीच उन्होंने फायरिंग भी कर दी। वहीं फायरिंग के बाद मॉल में अफरा-तफरी मच गई।

Edited By: Amar Deep
Published on: July 15, 2024 9:22 IST
दारू पीकर मॉल में की फायरिंग।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE दारू पीकर मॉल में की फायरिंग।

नोएडा: शहर में स्थित गार्डन गलेरिया मॉल में फायरिंग का मामला सामने आया है। यहां पर दो सिपाहियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों सिपाही किसी निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मॉल में आए हुए थे। इस दौरान वह नशे में धुत थे। इसी बीच एक सिपाही मुकुल ने सरकारी असलहे से फायरिंग कर दी। हालांकि फायरिंग की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन मॉल में अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को निलंबित भी कर दिया गया है।

सरकारी असलहे से की फायरिंग

दरअसल, ये पूरी घटना नोएडा के सेक्टर-38 स्थित गार्डन गलेरिया मॉल की बताई जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना रविवार रात सेक्टर-38 स्थित गार्डन गलेरिया मॉल में हुई। यहां गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम थाने में तैनात सिपाही धीरज कुमार और मुकुल यादव किसी निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। सहायक पुलिस आयुक्त (नोएडा) प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि दोनों सिपाहियों के पास सरकारी असलहा थे। उन्होंने बताया कि कथित तौर पर शराब पीने के बाद मुकुल ने सरकारी असलहे से गोली चला दी। 

दोनों सिपाहियों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि फायरिंग की इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार सिंह के अनुसार, इस घटना के बाद मॉल में अफरातफरी मच गई और दोनों आरोपी सिपाही मौके से फरार हो गए। उन्होंने कहा, ‘‘सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों की पहचान कर सेक्टर-39 पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इसके बाद धीरज और मुकुल को गिरफ्तार कर लिया गया।’’ गाजियाबाद के पुलिस उपायुक्त निमिष पाटिल ने बताया कि मुकुल और धीरज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

इस राज्य में बढ़ने वाला है रोडवेज बस का किराया, 295 करोड़ का चल रहा घाटा

दिल्ली के पेट्रोल पंपों पर आज से नहीं मिलेगी ये बड़ी सुविधा, जानें क्या है वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement