Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP में तहसीलदार की विदाई पर फूहड़ डांस, बार डांसरों के साथ ठुमके लगाने वाले 3 राजस्व कर्मी सस्पेंड

UP में तहसीलदार की विदाई पर फूहड़ डांस, बार डांसरों के साथ ठुमके लगाने वाले 3 राजस्व कर्मी सस्पेंड

प्रतापगढ़ के लालगंज में तहसीलदार धीरेंद्र प्रताप सिंह के रिटायर्ड होने पर विदाई समारोह आयोजित किया गया जिसमें बार डांसरों को भी बुलाया गया था। उनके साथ राजस्व कर्मियों और अन्य स्टाफ ने भी डांस किया। उन्होंने बार बालाओं पर रुपये लुटाए।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 04, 2024 11:35 IST
bar dancers- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA तहसीलदार की विदाई पर नाचीं बार डांसर

यूपी के प्रतापगढ़ जिले की लालगंज तहसील के तहसीलदार के रिटायर्ड होने के बाद विदाई समारोह में बार डांसरों के साथ नाचने के आरोप में तीन राजस्व कर्मियों को निलंबित कर दिया गया। लालगंज तहसील उपजिलाधिकारी नैंसी सिंह गुरुवार को बताया कि लालगंज के तहसीलदार धीरेन्द्र सिंह के रिटायर्ड होने पर बुधवार रात तहसील परिसर में आयोजित विदाई समारोह के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार डांसरों के डांस का आयोजन किया गया था, जिसमें राजस्व कर्मी डांसरों के अश्लील गाने पर डांस कर रहे थे। कार्यक्रम में राजस्व कर्मियों के साथ-साथ अन्य स्टाफ ने भी डांस किया और बार बालाओं पर रुपए लुटाए।  

DM ने सुना दिया निलंबन का फरमान

कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने पर जिलाधिकारी संजीव रंजन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के बाद तहसील लालगंज लेखपाल संघ के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सरोज, लेखपाल संजय यादव व संग्रह अमीन बृजेंद्र बहादुर सिंह को निलंबित कर दिया है। निलंबन आदेश में कहा गया है कि सेवानिवृत्त तहसीलदार धीरेंद्र कुमार सिंह के विदाई समारोह के बाद आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में इन कर्मचारियों द्वारा अश्लील गानों पर हुए नृत्य में खुद नाचने के चलते कर्मचारी सेवा नियमावली का उल्लंघन हुआ है। लालगंज तहसील परिसर में सेवानिवृत्त तहसीलदार का विदाई समारोह समाप्त होने के बाद पार्क में आर्केस्ट्रा पर देर रात तक नाच गाने का लोग लुत्फ उठाते रहे।

अभी और कर्मचारियों पर लटक रही तलवार  

सूत्रों की मानें तो तीन राजस्वकर्मियों के निलंबन के अलावा अभी कुछ और कर्मचारियों पर कार्रवाई की तलवार लटक रही है। तहसील प्रशासन अभी भी वायरल वीडियो में अन्य राजस्वकर्मियों की पहचान करने में जुटा है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

आगरा में डिजिटल अरेस्ट के दौरान टीचर की मौत, ठग ने बेटी के बारे में बोली ऐसी बात, आ गया हार्ट अटैक

"बूढ़े से जवान बन जाओ" थेरेपी से "बंटी-बबली" ने कानपुर में मचाई लूट, 35 करोड़ समेटकर हुए फुर्र

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement