Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सिविल कपड़ों में दरोगा ने दिखाई हनक, हाथ में बंदूक लिए महिला को जड़ा थप्पड़; VIDEO वायरल

सिविल कपड़ों में दरोगा ने दिखाई हनक, हाथ में बंदूक लिए महिला को जड़ा थप्पड़; VIDEO वायरल

हापुड़ में एक शख्स ने बंदूक की नोक पर दबंगई दिखाते हुए महिला को थप्पड़ जड़ दिया। शख्स की पहचान सब-इंस्पेक्ट के रूप में हुई है। वायरल वीडियो सामने आने के बाद हापुड़ एसपी ने घटना को संज्ञान में लिया है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 07, 2024 20:20 IST
दरोगा की दबंगई- India TV Hindi
दरोगा की दबंगई

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स बंदूक की नोक पर दबंगई दिखाता दिख रहा है। शख्स ने महिला को पिस्टल की नोक पर धमकाते हुए थप्पड़ जड़ दिया। शख्स की दबंगई के आगे वहां खड़े लोगों ने बीच-बचाव करने की भी हिम्मत नहीं दिखाई। घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद हापुड़ एसपी ने घटना का संज्ञान लिया है। 

कार से सट गया ई-रिक्शा

दरअसल, हापुड़ की मेरठ रोड पर एक गाड़ी सवार दबंग शख्स ने ई-रिक्शा के टच होने पर ये सारा बवाल मचाया। पास से एक ई-रिक्शा गुजर रहा था, जिसमें कुछ महिलाएं सवार थीं। इस दौरान कार से ई-रिक्शा सट गया। इसी बात से गुस्साए दबंग ने गाड़ी से बाहर आते ही पिस्टल हाथ में लेकर ई-रिक्शा चालक से बदसलूकी शुरू कर दी। इसी दौरान ई-रिक्शा में सवार महिला बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो इस दबंग ने एक हाथ में पिस्टल लेकर महिला को ही थप्पड़ जड़ दिया।

दबंग पुलिसवाले की हुई पहचान 

वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लिया। बाद में पता चला कि हाथ में पिस्टल लेकर दबंगई दिखाने वाला एक पुलिस वाला है। घटना के बारे में एएसपी विनीत भटनागर ने बताया कि वायरल वीडियो का परीक्षण करने पर पता चला कि आरोपी एक सब-इंस्पेक्टर है। यह हापुड़ क्षेत्र में मेरठ रोड पर जेडी पब्लिक स्कूल के पास की घटना है। इस शख्स की पहचान सब-इंस्पेक्टर आर्म पुलिस शेर सिंह राणा के रूप में की गई है, जो पुलिस लाइन हापुड़ जनपद में तैनात है। पुलिस अधीक्षक महोदय की ओर से इस घटना की गंभीरता का तत्काल संज्ञान लेते हुए सब-इंस्पेक्टर आर्म पुलिस शेर सिंह को निलंबित कर दिया गया है और इस घटना की जांच क्षेत्राधिकार नगर वरुण मिश्रा को सौंप दी गई है। (रिपोर्ट- निशांक शर्मा)

ये भी पढ़ें- 

VIDEO: पहले प्यार फिर रेप केस में फंसाया, पुलिस ने वसुले 45 हजार, इंग्लिश टीचर से तंग स्टूडेंट ने लगाई फांसी

"बांग्लादेश में हालात ठीक नहीं, वहां के हिंदुओं की रक्षा हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement