Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 'श्रीलंका और बांग्लादेश तो हो गया, अब भारत का नंबर है,' मोदी सरकार को धमकी देनेवाला कट्टरपंथी गिरफ्तार

'श्रीलंका और बांग्लादेश तो हो गया, अब भारत का नंबर है,' मोदी सरकार को धमकी देनेवाला कट्टरपंथी गिरफ्तार

बांग्लादेश और श्रीलंका जैसे हालात भारत में भी दोहराने की धमकी देनेवाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने सोशल मीडिया के जरिए यह धमकी दी है।।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: August 11, 2024 12:32 IST
धमकी देने वाला...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धमकी देने वाला कट्टरपंथी गिरफ्तार

बरेली: बांग्लादेश में अशांति के बीच अब भारत में कुछ ऐसी कट्टरपंथी ताकतें हैं जो बांग्लादेश जैसे हालात भारत में भी देखना चाहते हैं। इस तरह की बातों के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। इसी कड़ी में एक कट्टरपंथी शख्स ने मोदी सरकार को धमकी देते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा था कि श्रीलंका और बांग्लादेश तो हो गया, अब भारत का नंबर है। बरेली के रहनेवाले इस शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी का नाम अफसर अहमद

जानकारी के मुताबिक बांग्लादेश और श्रीलंका जैसे हालात की धमकी देनेवाले शख्स का नाम अफसर अहमद है और यह अवैध रूप से पैथोलॉजी लैब चलाता है। इस शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा था-'श्रीलंका हो गया, बांग्लादेश हो गया, अब भारत का नंबर है। 8 हजार करोड़ को हवाई जहाज और झोला तैयार है। अंधभक्तों डरा नहीं रहा आगाह कर रहा हूं। बांग्लादेश में तो छात्र परेशान थे।'

अवैध पैथोलॉजी लैब चलाता है आरोपी

अफसर अहमद के इस पोस्ट के बाद हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष हिमांशु पटेल ने सोशल मीडिया एक्स पर यूपी पुलिस, डीजीपी और बरेली पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी अफसर अहमद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे  गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी अफसर अहमद सिरौली में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने अवैध केयर पैथोलॉजी लैब चलाता है।

आरोपी अफसार की उम्र 25 साल है और वहाँ रामपुर के शाहबाद थाना क्षेत्र के मिलक गांव का रहनेवाला है। पुलिस की मौजूदगी में उसके अवैध पैथोलॉजी  लैब को सील कर दिया गया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement