Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज, कहा- पार्टी में चल रही है कुर्सी की लड़ाई

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज, कहा- पार्टी में चल रही है कुर्सी की लड़ाई

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा है कि पार्टी के नेताओं की कुर्सी की लड़ाई में यूपी की जनता का ख्याल अब किसी को नहीं रह गया है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: July 17, 2024 11:49 IST
Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav BJP, BJP- India TV Hindi
Image Source : PTI सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव।

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश यूनिट में मचे सियासी उथलपुथल को लेकर समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  X पर लिखा है कि 'तोड़फोड़ की राजनीति का जो काम भाजपा दूसरे दलों में करती थी, अब वही काम वो अपने दल के अंदर कर रही है'। अखिलेश यादव ने कहा है कि सूबे में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है क्योंकि बीजेपी के नेता कुर्सी की लड़ाई में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी में अब कोई भी ऐसा नहीं है जो जनता के बारे में सोचे।

'जनता के बारे में सोचनेवाला भाजपा में कोई नहीं’

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  X पर सपा सुप्रीमो ने लिखा, 'भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में, उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है। तोड़फोड़ की राजनीति का जो काम भाजपा दूसरे दलों में करती थी, अब वही काम वो अपने दल के अंदर कर रही है, इसीलिए भाजपा अंदरूनी झगड़ों के दलदल में धंसती जा रही है। जनता के बारे में सोचनेवाला भाजपा में कोई नहीं है।' बता दें कि यूपी बीजेपी में इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है हालांकि पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं 10 सीटों पर होने वाले उपचुनावों की तैयारी शुरू कर दी है।

बीजेपी पर लगातार निशाना साध रहे हैं अखिलेश

बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था, 'भाजपा सरकार ने उपचुनाव में हार के डर से शिक्षकों की ‘डिजिटल अटेंडेंस’ व लखनऊ में ‘पंतनगर व इंद्रप्रस्थ के ध्वस्तीकरण’ का फरमान स्थगित किया है, इसे पूरी तरह से निरस्त होना चाहिए। भाजपा का असली चेहरा शिक्षकों व आम जनता के सामने आ गया है। शिक्षक व आम जनता भाजपा को उपचुनाव ही नहीं, अगला हर चुनाव हराएगी। जनता ने भाजपा सरकार की मनमानी के बुलडोजर के ऊपर जनशक्ति का बुलडोजर चला दिया है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement