Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा सांसद राजीव राय और डॉक्टर के बीच जमकर हुई बहस, CMO ने लिया एक्शन, वीडियो आया सामने

सपा सांसद राजीव राय और डॉक्टर के बीच जमकर हुई बहस, CMO ने लिया एक्शन, वीडियो आया सामने

समाजवादी पार्टी के सांसद राजीव राय और डॉक्टर के बीच जोरदार बहस का मामला सामने आया है। दरअसल राजीव राय अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। उन्हें मरीजों की तरफ से शिकायत मिली थी। इसके बाद जब वह डॉक्टर से बात कर रहे थें, तभी डॉक्टर ने कुछ ऐसा कह दिया कि दोनों के बीच जोरदार बहस शुरू हो गई।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: October 16, 2024 23:01 IST
SP MP Rajiv Rai and the doctor heated argument doctor said go out and do politics- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सपा सांसद राजीव राय और डॉक्टर के बीच जमकर हुई बहस

घोसी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद राजीव राय आज मरीजों की शिकायत के बाद अस्पताल पहुंचे। इस दौरान डॉक्टर और सांसद के बीच जोरदार बहस देखने को मिली। इसका वीडियो भी अब सामने आ गया है। दरअसल समाजवादी पार्टी के सांसद राजीव राय जिला चिकित्सालय में निरीक्षण करने पहुंचे थे। उन्हें मरीजों द्वारा अस्पताल प्रशासन को लेकर शिकायत मिली थी। इसके बाद जब वह अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे तो डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी और सांसद के बीच जोरदार बहस देखने को मिली। 

सपा सांसद राजीव राय और डॉक्टर के बीच बहस

इस बहस की पूरी रिकॉर्डिंग भी की गई है। मरीज को दोपहर 12.30 बजे ही छोड़कर भाग रहे डॉक्टर को सांसद राजीव राय ने जब रोका तो सांसद और डॉक्टर के बीच बहस शुरू हो गई। डॉक्टर ने राजीव राय को यह तक कह दिया कि नेतागिरी बाहर करो। बता दें कि जब राजीव राय अस्पतला पहंचे और सौरभ त्रिपाठी से बात करते हैं तो सौरभ त्रिपाठी कहते हैं कि पहले अपना जानकारी दुरुस्त करिए। आप पता करिए कितने डॉक्टर यहां कितनी देर ड्यूटी करते हैं। इसके बाद राजीव राय भड़क जाते हैं। आगे जब डॉक्टर कहते हैं कि आप अपनी नेतागिरी बाहर कीजिए तब राजीव राय और भी ज्यादा भड़क जाते हैं।

सामने आया बहस का वीडियो

इसके बाद राजीव राय ने कहा कि आपका गॉडफादर कौन है? आप डॉक्टर बनने के लिए फिट नहीं हैं। मुझे आने के लिए क्या आपसे परमिशन चाहिए। क्या मैंने आप पर आरोप लगाया कुछ। मैं अपने साथ किसी को लेकर नहीं आया। आपका दिमाग ठीक है? किसी और नेता की तरह मत समझिएगा मुझे। कितने सीनियर डॉक्टरों से मिला, उन्हें लग रहा है कि कितना ढंग का सांसद है जो बातों को शांति से समझ रहा है। इसके बाद दोबारा सौरभ त्रिपाठी बाहर जाकर नेतागिरी करने की बात कहते हैं। इसके बाद राजीव राय ने वहीं मौजूद सीएमओं के निर्देश दिया कि इन्हें सस्पेंड किया जाए और कार्रवाई कीजिए। घोसी सांसद के साथ डॉक्टर द्वारा की गई अभद्रता के मामले में जिला सीएमओ डा. धनंजय कुमार सिंह ने संज्ञान लेते हुए डॉक्टर को नोटिस जारी कर दिया है। 

(रिपोर्ट- शशिकांत तिवारी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement