Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आलू की कीमत को लेकर दुकानदार को मारी गोली, आरोपी को भीड़ ने पीटा, दोनों अस्पताल में भर्ती

आलू की कीमत को लेकर दुकानदार को मारी गोली, आरोपी को भीड़ ने पीटा, दोनों अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक दुकानदार और ग्राहक के बीच आलू की कीमत को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि मामला गोली चलने तक जा पहुंचा।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 18, 2024 8:19 IST
Potato Price, Potato Price Agra, Potato Price Shot Dead, Potato Price Gun Shot- India TV Hindi
Image Source : PEXELS REPRESENTATIONAL आलू की कीमत को लेकर विवाद के बाद ग्राहक ने दुकानदार को गोली मार दी।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में आलू की कीमत को लेकर एक दुकानदार से कुछ लोगों की बहस हो गई। धीरे-धीरे मामला इतना आगे बढ़ गया कि युवकों ने सब्जी विक्रेता को गोली मार दी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गोली पीड़ित के कान को छूकर निकल गई। दुकानदार को गोली मारने के बाद हमलावर मौके से भागने लगे लेकिन उनमें से एक लोगों की पकड़ में आ गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुकानदारों ने पकड़े गए युवक की जमकर पिटाई की और पुलिस के आने पर ही उसे छोड़ा। बाद में अस्पताल में दुकानदार और घायल आरोपी, दोनों को भर्ती कराया गया।

‘फरार हुए हमलावरों की तलाश जारी’

पुलिस ने बताया कि घटना ट्रांसयमुना थानाक्षेत्र के अंतर्गत विकास नगर की सब्जी मंडी में दिन के समय हुई। घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए पुलिस ने कहा कि पीड़ित की पहचान शिव कुमार के रूप में हुई। उसने कहा कि दुकानदारों ने मौके से भाग रहे हमलावरों में से एक को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को छुड़ाया और घायल सब्जी विक्रेता के साथ-साथ उस हमलावर को भी अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रांसयमुना थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि मौके से फरार हुए बाकी हमलावरों की तलाश की जा रही है।

‘शहजाद के रूप में हुई आरोपी की पहचान’

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान शहजाद के रूप में हुई है और वह इस्लामनगर का रहने वाला है। सिंह ने बताया कि शहजाद दोपहर के समय शिवकुमार से आलू खरीदने आया था और दोनों के बीच आलू की कीमत को लेकर विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि आसपास के दुकानदारों ने उस समय बीच-बचाव किया जिसके बाद आरोपी वहां से चला गया लेकिन शाम को वह अपने साथियों के साथ मंडी पहुंचा और सब्जी विक्रेता पर गोली चला दी। अधिकारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement