Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फर्रुखाबाद में किशोरी के साथ स्कूल के चपरासी ने किया रेप, 5 महीने की हुई प्रेग्नेंट

फर्रुखाबाद में किशोरी के साथ स्कूल के चपरासी ने किया रेप, 5 महीने की हुई प्रेग्नेंट

यूपी के फर्रुखाबाद में एक सरकारी स्कूल के चपरासी द्वारा किशोरी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। नाबालिग युवती पांच महीने की गर्भवती बताई जा रही है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 01, 2024 6:41 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक नाबालिग युवती के साथ रेप जैसे घिनौने अपराध का मामला सामने आया है। जिले के सरकारी स्कूल के एक चपरासी ने 13 वर्षीय किशोरी के साथ इस आपराधिक कृत्य को अंजाम दिया, जिसके बाद वह गर्भवती हो  गई। पुलिस ने बताया कि एक स्कूल के चपरासी और अपराध में उसके सहयोगी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

एक पुलिस अधिकारी ने तहरीर के हवाले से बताया, "13 वर्षीय किशोरी के परिवार ने आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। किशोरी रात में शौच के लिए गई थी, तभी गांव के पंकज और अमित ने उसे पकड़ लिया और एक खाली घर में ले गए, जहां अमित ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि पंकज बाहर खड़ा था।"

किशोरी की मां को पता चला 

अधिकारी ने बताया, "आरोपियों ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी से कुछ कहा तो वे उसे जान से मार देंगे, लेकिन जब वह पांच महीने की गर्भवती हो गई तो उसकी मां को मामले की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।" 

आरोपियों की नहीं हुई है गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक, पंकज एक काउंसिल स्कूल में चपरासी है और उसे अनुकंपा के आधार पर यह नौकरी मिली है। कायमगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम अवतार ने बताया कि किशोरी का प्रारंभिक मेडिकल जांच करा ली गई है। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- 

CM मोहन यादव बदलने जा रहे शिवराज सिंह चौहान का ये फैसला, अब दोबारा शुरू होगी ये खास योजना

कोलकाता रेप-मर्डर केसः छात्र नेता सायन लाहिड़ी को जमानत मिलने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बंगाल सरकार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement