Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा में School Bus का हुआ एक्सीडेंट, रेलिंग तोड़ डिवाइडर पर चढ़ी बस, देखें VIDEO

नोएडा में School Bus का हुआ एक्सीडेंट, रेलिंग तोड़ डिवाइडर पर चढ़ी बस, देखें VIDEO

नोएडा में एक निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इस दौरान नोएडा एलिवेटेड रोड पर लंबा जाम लग गया।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Pankaj Yadav Updated on: July 15, 2024 14:17 IST
डिवाइडर पर चढ़ी स्कूल बस- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV डिवाइडर पर चढ़ी स्कूल बस

नोएडा से एक स्कूल बस हादसे की खबर सामने आ रहा है। जहां सोमवार को एक निजी स्कूल बस डिवाइडर से टकरा कर हादसे का शिकार हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में बस डिवाइडर से लटकते हुए नजर आ रही है। गनीमत रही कि इस स्कूल बस में बच्चे सवार नहीं थे। बस के ड्राइवर ने हादसे के वक्त बस से कूदकर अपनी जान बचा ली। यह हादसा एलिवेटेड रोड पर हुआ, जब बस सेक्टर 62 से सेक्टर 18 की ओर जा रही थी। 

Related Stories

बस की स्टेयरिंग हुई फेल

जानकारी के मुताबिक, बस का ड्राइवर राकेश स्कूल बस को चला रहा था। बस गिझोड गैस स्टेशन से गैस भरवा कर एलिवेटेड रोड होते हुए स्कूल जा रही थी। तभी एलिवेटेड रोड पर ही बस का स्टेयरिंग फेल हो जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। बस में ड्राइवर के अतिरिक्त अन्य कोई नहीं था। किसी को कोई चोट नहीं आई है। एलिवेटेड रोड पर जब यह हादसा हुआ तब बस स्पीड में नहीं थी नहीं तो बस सीधे पुल से होकर नीचे जा गिरती। जांच में पता चला कि बस का स्टेयरिंग फेल हो गया था। ड्राइवर ने बस को रोकने की कोशिश की लेकिन बस चलते-चलते अपने आप जाकर डिवाइडर से टकरा गई।

घटना के बाद सड़क पर लगा जाम

हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। काफी देर तक एलिवेटेड रोड पर एक साइड से जाम लगा रहा। बारिश के मौसम में जाम लगने से राहगीरों और वाहन चालकों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद क्रेन मंगवाकर बस को एलिवेटेड रोड से हटाकर सुरक्षित स्थान पर खड़ा कराया गया। पुलिस ने हादसे की वजह से लगे जाम को खुलवाया जिसके बाद यातायात सुचारू रूप से चलने लगा। फिलहाल शांति व्यवस्था से संबंधित कोई समस्या नहीं है।

ये भी पढ़ें:

इस राज्य में बढ़ने वाला है रोडवेज बस का किराया, 295 करोड़ का चल रहा घाटा

दिल्ली के पेट्रोल पंपों पर आज से नहीं मिलेगी ये बड़ी सुविधा, जानें क्या है वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement