Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास धंसी सड़क, इतना बड़ा गड्ढा कि समा जाएगी पूरी कार; डायवर्ट किया गया रूट

लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास धंसी सड़क, इतना बड़ा गड्ढा कि समा जाएगी पूरी कार; डायवर्ट किया गया रूट

यूपी की राजधानी लखनऊ में अचानक एक सड़क धंस गई। गनीमत रही कि हादसा के दौरान वहां पर कोई वाहन नहीं गुजर रहा था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Amar Deep Updated on: September 13, 2024 12:26 IST
लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास धंसी सड़क।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास धंसी सड़क।

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। बता दें कि लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास अचानक 10 फीट सड़क धंस गई। इस हादसे के बाद रास्ते को डायवर्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि लगातार हो रही बारिश के कारण सड़क के नीचे से पानी का रिसाव हो रहा था, जिस वजह से सड़क का बड़ा हिस्सा धंस गया। गनीमत रही कि सड़क धंसने के समय उस रास्ते से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था, नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता। फिलहाल वाहनों को दूसरे रास्तों से निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

दूसरे रास्ते से भेजी जा रही गाड़ियां

दरअसल, शहर में पिछले काफी समय से लगातार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति भी देखी जा रही है। इस बीच लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास एक सड़क के नीचे से पानी का रिसाव हो रहा था। लगातार पानी का रिसाव होने की वजह से सड़क धंस गई। सड़क पर करीब 10 फीट गहरा गड्ढा बन गया। ये हादसा लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास हुआ है। वहीं सड़क धंसने के बाद लोक निर्माण विभाग ने इलाके में बैरिकेडिंग करा दी है। साथ ही सड़क धंसने की वजह से ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है। वहीं वाहनों को दूसरी तरफ से निकालने की व्यवस्था की गई है।

हादसे का वीडियो आया सामने

सड़क धंसने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गड्ढे के अंदर से पानी का रिसाव होते हुए देखा जा सकता है। वहीं मौजूद लोगों का कहना है कि लगातार पानी का रिसाव होने की वजह से ही सड़क धंस गई और इतना बड़ा गड्ढा हो गया है। बता दें कि गड्ढ़ा होने के बाद मौके पर काफी सारे लोग भी मौजूद हो गया। गड्ढा इतना बड़ा था कि कोई कार भी आसानी से उसमें समा सकती है। 

यह भी पढ़ें- 

घर में घुसकर शादीशुदा महिला पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, एकतरफा इश्क में बना जान का दुश्मन

'कार्यकर्ता की बाइक पकड़ी तो मेरा जूता बात करेगा', कांग्रेस नेता ने पुलिस को मंच से दी खुली धमकी; सामने आया Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement