Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एटा में दर्दनाक हादसा: दादा-पोते समेत 3 पीढ़ियां खत्म, कैंटर ने बाइक सवारों को रौंदा

एटा में दर्दनाक हादसा: दादा-पोते समेत 3 पीढ़ियां खत्म, कैंटर ने बाइक सवारों को रौंदा

बाइक 25 वर्षीय कमल सिंह चला रहा था जबकि पीछे उसके पिता कुंवरपाल सिंह तथा 10 वर्षीय भतीजा गोलू बैठा था। मंगलवार दोपहर लगभग एक बजे कोतवाली क्षेत्रांतर्गत जलेसर-सादाबाद मार्ग पर एक बाइक को सामने से आ रहे तेज रफ्तार एक कैंटर-ट्रक ने टक्कर मार दी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 10, 2024 23:23 IST
road accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा

यूपी के एटा जिले के जलेसर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक कैंटर की चपेट में आने से बाइक सवार एक बुजुर्ग, उसके बेटे और पौत्र की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, मंगलवार दोपहर लगभग एक बजे कोतवाली क्षेत्रांतर्गत जलेसर-सादाबाद मार्ग पर एक बाइक को सामने से आ रहे तेज रफ्तार एक कैंटर-ट्रक ने टक्कर मार दी। बाइक 25 वर्षीय कमल सिंह चला रहा था जबकि पीछे उसके पिता कुंवरपाल सिंह तथा 10 वर्षीय भतीजा गोलू बैठा था।

हाथरस जिले के रहने वाले थे तीनों मृतक

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (SHO) डॉ सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घटना में तीनों मृतक हाथरस जिले के सादाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बहरदोई के रहने वाले हैं। गोलू कुंवरपाल के बड़े बेटे का लड़का था।

पुलिस ने बताया कि हादसे में कमल सिंह की मौके पर मौत हो गई, जबकि गम्भीर रूप से घायल उसके पिता कुंवरपाल (60) तथा 10 वर्षीय भतीजे गोलू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां कुंवरपाल की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। चिकित्सकों ने गोलू की नाजुक हालत देखते हुए उसे एसएन मेडिकल कॉलेज, आगरा रेफर किया था, जहां उपचार के दौरान गोलू ने भी दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें-

बच्चा चोर समझकर दौड़ाया, तो ओवरब्रिज से कूदा युवक; मौत का LIVE VIDEO आया सामने

VIDEO: अमरोहा में दबंग युवकों ने बाजार में चढ़ा दी लोगों पर थार, वीडिया देख सिहर जाएंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement