Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. CM योगी, राम मंदिर और STF के एडीजी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, दर्ज की गई FIR

CM योगी, राम मंदिर और STF के एडीजी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, दर्ज की गई FIR

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, राम मंदिर और एसटीएफ के एडीजी को बम से उड़ा देने की धमकी मिली है। यह धमकी ई-मेल के जरिए प्राप्त हुई है। वहीं ई-मेल मिलने के बाद लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज करा दिया गया है।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Amar Deep Updated on: December 31, 2023 20:02 IST
सीएम योगी और राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी।- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम योगी और राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी।

लखनऊ: नए साल से पहले एक बार फिर से परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, श्री राम मंदिर, सीएम योगी और एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई है। वहीं धमकी भरा ई-मेल प्राप्त होने के बाद यूपी 112 के इंस्पेक्टर सहेंद्र कुमार ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। बता दें कि भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी की शिकायत पर यह एफआईआर दर्ज कराई गई है। देवेंद्र तिवारी को ही यह ई-मेल प्राप्त हुआ था। 

आईएसआई से जुड़ा हुआ है शख्स

भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवार को जुबेर खान नाम के एक शख्स की ई-मेल आईडी से धमकी भेजी गई थी। इस ई-मेल में जुबेर ने खुद को आईएसआई से जुड़ा हुआ हुआ बताया था। वहीं अब एफआईआर दर्ज होने के बाद मामले की जांच में एटीएस और एसटीएफ को भी लगाया दिया गया है। इसके साथ ही ईमेल करने वाले शख्स की तलाश में कई जांच एजेंसियां जुट गई हैं। देवेंद्र तिवारी ने यूपी 112 को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर टैग करते हुए मामले की जानकारी दी है। देवेंद्र को 27 दिसंबर की शाम को जुबेर खान के नाम से ई-मेल भेजा गया था।

पहली भी मिल चुकी है धमकी

देवेंद्र तिवारी को प्राप्त ई-मेल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश और देवेंद्र तिवारी को गौ सेवक बताते हुए बम से उड़ने की धमकी दी गई थी। इसके साथ ही अयोध्या में बन रहे भगवान श्री राम के मंदिर को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। देवेंद्र तिवारी का कहना है कि इससे पहले भी उन्हें इस तरह की धमकी मिल चुकी है। उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज की जा चुकी है, लेकिन अभी तक कोई समुचित कार्रवाई नहीं की गई है, पुलिस की ओर से सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है। साथ ही उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की है।

यह भी पढ़ें- 

यूपी: योगी सरकार का जबरदस्त परफॉरमेंस, 194 अपराधी ढेर, 124 अरब से ज्यादा की संपत्ति जब्त, इतनों पर चला बुलडोजर

IIT BHU की छात्रा से दरिंदगी करने वाले गिरफ्तार, इस वजह से हाथ डालने से बचती रही पुलिस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement