Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मॉर्निंग वॉक पर गए प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, परिजन बोले- सलीम ने मरवाया है

मॉर्निंग वॉक पर गए प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, परिजन बोले- सलीम ने मरवाया है

परिजनों ने सलीम नाम के व्यक्ति पर हत्या के आशंका जताते हुए तहरीर दी थी। पूछताछ में पता चला है कि सलीम ने मृतक यासीन पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज कर रखे थे।

Edited By: Shakti Singh
Published on: August 25, 2024 13:21 IST
Yasin Family- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक यासीन के परिजन

यूपी के बुलंदशहर में मॉर्निंग वॉक पर गए एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौत की खबर सुनने के बाद प्रॉपर्टी डीलर के घर में कोहराम मचा हुआ है। हत्या की सूचना मिलने पर एसएसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। जानकारी के अनुसार सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के गुलावठी रोड स्थित इदरीश कॉलोनी निवासी यासीन रोजाना की तरह साइकिल पर सवार होकर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। जब वह कॉलोनी से निकल कर रोड पर पहुंचे तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने फायरिंग कर दी। घटना में यासीन की मौत हो गई। 

मौत की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे। एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस का बयान

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मॉर्निंग वॉक के दौरान यासीन नाम के व्यक्ति की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। परिवार की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिजनों ने सलीम नाम के व्यक्ति पर हत्या के आशंका जताते हुए तहरीर दी थी। पूछताछ में पता चला है कि सलीम ने मृतक यासीन पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज कर रखे थे। सलीम की बेटी की शादी हुई थी जिसका फैसला मृतक यासीन नहीं होने दे रहा था। जिसके चलते हत्या करने का आरोप लगाया गया है।

(बुलंदशहर से वरुण शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

UP पुलिस भर्ती परीक्षा: पेपर आउट की ठगी करने वाला वाराणसी से गिरफ्तार, वॉट्सएप ग्रुप में जोड़ने के नाम पर लिए पैसे

UP के बिजनौर में किसान एक्सप्रेस ट्रेन हादसे का हुई शिकार, AC बोगी टूटकर दो भागों में बटी- VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement