Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज में एक घर से तीन शव मिलने पर मचा हड़कंप, दो बेटियों का कत्ल कर पिता ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज में एक घर से तीन शव मिलने पर मचा हड़कंप, दो बेटियों का कत्ल कर पिता ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

पिता ने अपनी 5 साल और 3 साल की बेटियों की पहले पेट पर चाकू से वार करके उनको मौत के घाट उतारा उसके बाद खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Niraj Kumar Updated on: September 08, 2024 21:18 IST
Prayagraj, Incident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रयागराज के धूमनगंज में पिता ने दो बेटियों का कत्ल कर की खुदकुशी

प्रयागराज: प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में एक घर में तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक पिता ने अपनी ही दो बेटियों को मौत के घाट उतारकर खुद भी आत्महत्या कर ली। घर अंदर से बन्द था और दूध वाले ने खिड़की से देखी तो उसे लाश दिखी जिस पर वो चिल्ला कर भागा। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ा गया। एक शख्स का शव फंदे से लटका पाया गया जबकि दो बेटियों का शव खून से सना था। फौरी जांच में ये साफ है की पिता ने ही दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

दूधवाले ने सबसे पहले खबर की

प्रयागराज के धूमन गंज के रम्मन का पुरवा इलाके में लल्ला उर्फ मनीष  प्रजापति नामक शख्स अपनी पत्नी और दो  बच्चियों के साथ रहता था। दूध देनेवाला जब उसके घर पहुंचा तो देखा दरवाजा अंदर से बंद था। उसने झांककर देखा तो उसे कमरे में लाश दिखी। इसके बाद उसने मुहल्ले के अन्य लोगों को ये बात बताई। इस बीच बाजार गई मनीष प्रजापति को पत्नी को घटना जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो ज़मीन पर दो बच्चियों की लाश खून से लथपथ मिली जबकि मनीष उर्फ लल्ला की बॉडी पंखे से लटकी पाई गई।

बच्चियों के पेट पर चाकू के वार

पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने कई घंटे तक मौका-ए-वारदात की जांच की जिसमें प्रथमदृष्टया यही पता चला कि पिता ने अपनी 5 साल और 3 साल की बेटियों की पहले पेट पर चाकू से वार करके उनको मौत के घाट उतारा उसके बाद खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

पत्नी से झगड़ा हो सकती है वजह

पिता ने अपनी दो बेटियों का कत्ल कर आत्महत्या क्यों की इसकी वजह तो अभी साफ नहीं हो पाई है लेकिन शुरुआती जांच में ये तो पता चला है कि मनीष का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था। पिछले दिनों भी दोनों में झगड़ा हुआ था। अब इसकी जांच चल रही है कि क्या गुस्से में आकर मनीष ने ये कदम उठाया। मौके पर पहुंचे एडिशनल CP ऐन कोलांची और DCP सिटी दीपक भूकर ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की लेकिन इस घटना के पीछे की वजह साफ नहीं हो सकी है। हालांकि मृतक मनीष की पत्नी से पुलिस पूछताछ करेगी उसके बाद ही इस रहस्य से पर्दा उठेगा कि आखिर क्या वजह थी जिससे मनीष ने दोनों बेटियों का कत्ल कर खुद भी अपना जीवन समाप्त कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement