Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बांके बिहारी मंदिर के सेवायत के घर लूट मामले का हुआ खुलासा, पत्नी ही निकली मास्टरमाइंड; गिरफ्तार बदमाशों ने खोली पोल

बांके बिहारी मंदिर के सेवायत के घर लूट मामले का हुआ खुलासा, पत्नी ही निकली मास्टरमाइंड; गिरफ्तार बदमाशों ने खोली पोल

मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में हुई लूट मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दरअसल, देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की घटना हुई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार हो गए। गिरफ्तार के बाद बदमाशों ने पूछताछ में लूट की घटना का खुलासा किया।

Edited By: Amar Deep
Updated on: August 30, 2024 15:10 IST
पत्नी ने ही रची थी लूट की साजिश।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE पत्नी ने ही रची थी लूट की साजिश।

मथुरा: शहर के विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर के सेवायत के घर हुई लूट के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, बांके बिहारी मंदिर के सेवायत के घर हाल ही में लूट की एक घटना सामने आई थी। इसके घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों के तलाश में जुटी हुई थी। वहीं गुरुवार की रात पुलिस को बदमाशों के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा भी किया। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ भी हुई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इन बदमाशों ने ही मामले का खुलासा किया है। 

बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़

दरअसल, थाना वृंदावन कोतवाली इलाके में हाल ही में लूट की एक वारदात सामने आई थी। इस मामले के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को बदमाशों के बारे में इनपुट मिला, जिसके बाद पुलिस की टीम ने उनका पीछा किया। इस बीच वृंदावन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ भी हुई। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके अलावा पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने खुलासा किया कि मंदिर के सेवायत की पत्नी ने ही लूट की साजिश रची थी। 

बदमाशों ने किया साजिश का खुलासा

घायल बदमाशों ने बताया कि बांके बिहारी मंदिर के सेवायत अनंत गोस्वामी की पत्नी ही इस पूरे लूट कांड की मास्टमाइंड थी। उन्होंने बताया कि पैसों की जरूरत पूरी करने के लिए सेवायत की पत्नी ने अपने ही घर में लूट का नाटक किया था। वहीं आरोपियों के पास से लूटी गई लोहे की तिजोरी भी बरामद कर ली गई है। फिलहाल दोनों घायल आरोपियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही बदमाशों ने बांके बिहार मंदिर के सेवायत के घर में दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया था। (इनपुट- मोहन श्याम शर्मा)

यह भी पढ़ें- 

अरब सागर में बन रहा 'असना' चक्रवात, दशकों बाद हुई ऐसी घटना; अलर्ट जारी

फर्रुखाबाद में लड़कियों ने क्यों पेड़ से लटककर की आत्महत्या? सामने आई बड़ी वजह, दो लड़के गिरफ्तार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement