Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फर्रुखाबाद में लड़कियों ने क्यों पेड़ से लटककर की आत्महत्या? सामने आई बड़ी वजह, दो लड़के गिरफ्तार

फर्रुखाबाद में लड़कियों ने क्यों पेड़ से लटककर की आत्महत्या? सामने आई बड़ी वजह, दो लड़के गिरफ्तार

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में दो सहेलियों ने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। दोनों लड़कों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Amar Deep Published on: August 30, 2024 6:32 IST
फर्रुखाबाद में लड़कियों के आत्महत्या मामले में दो लड़के गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फर्रुखाबाद में लड़कियों के आत्महत्या मामले में दो लड़के गिरफ्तार।

फर्रुखाबाद: जिले के कायमगंज इलाके में दो सहेलियों की पेड़ से मिले शव मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने दोनों सहेलियों के आत्महत्या करने के मामले का खुलासा किया है। बता दें कि कुछ दिन पहले आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों सहेलियों के शरीर पर किसी चोट के निशान नहीं मिले थे, जिसके बाद इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों सहेलियों की इन दोनों ही लड़कों से बात होती थी। 

दोनों लड़कों से होती थी बात

दरअसल, कायमगंज इलाके में दो सहेलियों ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले के बाद पुलिस लगातार इसकी तहकीकात में जुटी हुई थी। अब जाकर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने इस केस में दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। दोनों लड़कों के नाम दीपक और पवन हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों लड़के मरने वाली दोनों लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे। पुलिस के मुताबिक दोनों लड़के और भी लड़कियों के साथ बात करते थे। ये बात जब इन दोनों सहेलियों को पता चली तो उन्होंने पेड़ ले लटक कर आत्महत्या कर ली।

पेड़ से लटकता मिला था शव

बता दें कि फर्रुखाबाद के कायमगंज इलाके में एक गांव के बाहर दो लड़कियों का शव एक पेड़ से लटकता हुआ मिला था। इस घटना के पास आस-पास के इलाकों में हड़कंप मच गया था। शुरुआती जांच में पता चला था कि ये दोनों सहलियां सोमवार को जन्माष्टमी पर मंदिर गई थीं। इसके बाद अगली सुबह उनका शव पेड़ से बरामद हुआ था। वहीं पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें हत्या की पुष्टि नहीं हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद डॉक्टरों के पैनल ने बताया था कि दोनों लड़कियों की मौत दम घुटने से हुई और इससे दोनों के आत्महत्या करने का संकेत मिलता है। 

यह भी पढ़ें- 

मुंबई की तरह अयोध्या की सरयू नदी पर बनने जा रहा चौपाटी, दुकानों और रेस्तरां की होगी खास व्यवस्था

फर्रुखाबाद रेल दुर्घटना की साजिश में आया नया मोड़, आरोपियों के परिजनों ने किया ये बड़ा दावा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement