Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 20 लीटर अवैध शराब के साथ पकड़ा गया व्यक्ति पर जेल नहीं ले गए अधिकारी, जानें वजह

20 लीटर अवैध शराब के साथ पकड़ा गया व्यक्ति पर जेल नहीं ले गए अधिकारी, जानें वजह

पुलिस ने इंद्रजीत को हिरासत में ले लिया और घर में छुपाई गई शराब लाने को कहा लेकिन इंद्रजीत ने छुपी हुई शराब निकालने के बजाय घर में रखा जहरीला पदार्थ पी लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

Edited By: Shakti Singh
Published on: July 28, 2024 20:03 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

पीलीभीत में आबकारी विभाग के अधिकारियों ने छापेमार कार्रवाई के दौरान जब अवैध रूप से बनाई गई कच्ची शराब के साथ शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया तो कारोबारी ने अधिकारियों के सामने ही जहरीला पदार्थ पी लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं युवक की हालत गंभीर होने से आबकारी विभाग की टीम में खलबली मची हुई है।

पीलीभीत में आबकारी विभाग जिले में तेजी से बढ़ रहे अवैध रूप से बनाई जाने वाली कच्ची शराब के कारोबार पर रोक लगाने के लिए लगातार छापे मार कार्यवाही कर रहा है और जिले के अलग-अलग हिस्सों में अपना कारोबार फैलाएं अवैध शराब के कारोबारीयों को जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस को मिली 20 लीटर कच्ची शराब 

रविवार (28 जुलाई) को जिला आबकारी अधिकारी के निर्देशन में आबकारी विभाग की टीम मुखबिर से सूचना मिलने पर माधौटांडा थाना क्षेत्र के दोदपुर गांव में छापा मारने गई थी। इस दौरान उसे गांव के ही इंद्रजीत के घर पर अवैध रूप से बनाई गई लगभग 20 लीटर कच्ची शराब के साथ-साथ कच्ची शराब बनाने का समान और लहान बरामद हुआ। इसके बाद आबकारी विभाग की टीम के साथ गई पुलिस ने इंद्रजीत को हिरासत में ले लिया और घर में छुपाई गई शराब लाने को कहा लेकिन इंद्रजीत ने छुपी हुई शराब निकालने के बजाय घर में रखा जहरीला पदार्थ पी लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। 

इंद्रजीत को अस्पताल ले गए अधिकारी

इंद्रजीत के जहर पीते ही मौके पर मौजूद आबकारी विभाग के अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए। अधिकारियों ने आनन फानन में उसे अपनी गाड़ी में बिठाया और इलाज के लिपूरनपुर सीएचसी लेकर गए। लेकिन इंद्रजीत की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं इंद्रजीत की हालत गंभीर होने के कारण आबकारी विभाग के अधिकारियों में खलबली मची हुई है।

(पीलीभीत से कुलदीप कल्प की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

VIDEO: प्रयागराज में माफिया अतीक के करीबी बिल्डर की जमीन पर चला बुलडोज़र, अब तक का सबसे बड़ा एक्शन

VIDEO: आपको और आपके बुलडोजर को नहर में घुसेड़ दूंगा... अधिकारियों पर क्यों इतने नाराज हुए भाजपा विधायक?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement