Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के संभल में सड़क किनारे बैठे थे लोग, तभी काल बनकर आया पिकअप, 4 की मौत, 5 घायल

यूपी के संभल में सड़क किनारे बैठे थे लोग, तभी काल बनकर आया पिकअप, 4 की मौत, 5 घायल

संभल में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है। इस सड़क हादसे में पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 16, 2024 11:09 IST
संभल में सड़क हादसे में 4 की मौत। - India TV Hindi
Image Source : FILE संभल में सड़क हादसे में 4 की मौत। (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश के संभल जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। संभल के रजपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह सड़क के किनारे बैठे लोगों को एक पिकअप वैन ने कुचल दिया है। इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने पिकअप वाहन के चालक को हिरासत में ले लिया है।

कैसे हुआ हादसा?

इस मामले पर क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया है कि सुबह करीब छह बजे थाना रजपुरा क्षेत्र में भोपतपुर ग्राम के कुछ लोग सड़क किनारे बैठे थे। इसी दौरान गवा की तरफ से आ रही एक पिकअप वैन ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना में लीलाधर (60), धारामल (40), ओमपाल (32) और पूरनसिंह (45) की मौके पर ही मौत हो गई।

5 लोग गंभीर रूप से घायल

इस सड़क हादसे में पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक, घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजपुरा ले जाया गया जहां से उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। अधिकारी ने बताया है कि वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही हैं।

नोएडा में भी हत्याकांड

दूसरी ओर नोएडा सेक्टर 137 मेट्रो स्टेशन के नीचे बने फूड कोर्ट में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलने पर थाना 142 पुलिस टीम और वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या की वजह प्रॉपर्टी विवाद के रूप में सामने आई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 6 टीमें बनाई गई हैं। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- नोएडा: सेक्टर 137 मेट्रो स्टेशन के नीचे मोमोज खा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, सामने आया ये विवाद

महिला दोस्त को ले गया OYO, फिर गला दबाकर मार डाला, यूपी के प्रयागराज की वारदात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement