Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे थे लोग, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंदा; देखें CCTV

घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे थे लोग, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंदा; देखें CCTV

घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे चार लोगों को स्कॉर्पियो सवार ने रौंद दिया। इस घटना में एक शख्स की जान चली गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 02, 2024 13:40 IST
कुर्सी पर बैठे लोगों को कार ने रौंदा- India TV Hindi
कुर्सी पर बैठे लोगों को कार ने रौंदा

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे चार लोगों को स्कॉर्पियो सवार ने रौंद दिया। इस घटना में एक शख्स की जान चली गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के रेलवे रोड आदर्श नगर मोहल्ले की है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह चार लोग घर के बाहर बैठे हुए थे। रोड पर नगर की तरफ से आई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कुर्सी पर बैठे चारों लोगों को रौंद दिया, जिसमें आसिफ नाम के शख्स की जिला अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

पुलिस ने कब्जे में ली स्कॉर्पियो

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर, मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, स्कॉर्पियो सवार अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने स्कॉर्पियो कब्जे में ले ली है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी कार सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है। वहीं, घायलों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोहल्ले का ही है चालक, फरार

इस मामले में गुलावठी थाना प्रभारी सुनीता मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। स्कॉर्पियो का चालक मोहल्ले का ही रहने वाला है। वह फरार हो गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। स्कॉर्पियो कार को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। (रिपोर्ट- वरुण शर्मा)

ये भी पढ़ें- 

सोशल मीडिया पर हर महीने कितना खर्च करते हैं CM सिद्धारमैया, RTI से हुआ खुलासा

चिराग पासवान की गाड़ी का कटा चालान, पटना से लेकर दिल्ली तक हो रही है चर्चा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement