Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गजब! मगरमच्छ पकड़ा, रस्सी से बांधे और साइकिल पर बैठाकर पूरा गांव घुमाया, देखें हैरान करने वाला VIDEO

गजब! मगरमच्छ पकड़ा, रस्सी से बांधे और साइकिल पर बैठाकर पूरा गांव घुमाया, देखें हैरान करने वाला VIDEO

झांसी के भरोसा गांव से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। कुछ ग्रामीण युवाओं ने एक मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर उसे साइकिल पर लादकर पूरे गांव में जुलूस निकाला।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 24, 2024 8:10 IST
ग्रामीण युवाओं ने नाले से बाहर आए मगरमच्छ को पकड़ा- India TV Hindi
ग्रामीण युवाओं ने नाले से बाहर आए मगरमच्छ को पकड़ा

उत्तर प्रदेश के झांसी से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ ग्रामीण युवाओं ने एक मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर उसे साइकिल पर लादकर पूरे गांव में जुलूस निकाला है। ये मामला झांसी के मोंठ तहसील के भरोसा गांव का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले गांव के कुछ युवाओं ने मिलकर मगरमच्छ को रस्सी की मदद से बांधा। फिर कुछ दूरी तक उसे हाथों से पकड़कर चले। इसके बाद मगरमच्छ को साइकिल पर रखकर पूरे गांव में घूमाने लगे।

नाले से बाहर आया मगरमच्छ 

दरअसल, बीती रात भरोसा गांव में एक नाले में से मगरमच्छ बाहर आ गया था और गांव की सड़क पर चलता हुआ दिखाई दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। गांव के लोगों ने वन विभाग को सूचना दी और उन्हें उम्मीद थी की टीम मगरमच्छ को पकड़ लेगी। टीम मौके पर पहुंची, लेकिन मगरमच्छ को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई। इसके बाद गांव के कुछ लोगों ने मगरमच्छ को पकड़ने का बीड़ा अपने हाथ में उठा लिया।

ग्रामीणों ने मगरमच्छ को बांधा 

गांव के युवाओं ने अपनी जान जोखिम में डालकर उसे रस्सी से बांधकर पकड़ लिया। फिर साइकिल पर लादकर पूरे गांव में जुलूस निकाला। इस वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि लोग कह रहे हैं हमें वन विभाग की जरूरत नहीं है। बाद में पहुंचे वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को कब्जे में लेकर बेतवा नदी में छोड़ दिया। (रिपोर्ट- आकाश राठौर)

ये भी पढ़ें- 

‘तुम्हारी बहन से जबरदस्ती निकाह करूंगा’, भाई ने किया विरोध तो जान से मार डाला, 4 आरोपी फरार

बाड़मेर गुवाहाटी एक्सप्रेस से 2 सिपाहियों को धक्का देकर हत्या का मामला, एक लाख का इनामी ढेर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement