Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बेटे की शादी की तैयारी में जुटे थे रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर, होटल की तीसरी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरे; हुई मौत

बेटे की शादी की तैयारी में जुटे थे रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर, होटल की तीसरी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरे; हुई मौत

जसवंत यादव उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे। 28 नवंबर को अपने बेटे की गांव में शादी को लेकर वह तैयारियों में जुटे थे। इसी सिलसिले में वह अपने भतीजे अभिनव व जयप्रकाश के साथ नोएडा आए थे और ये हादसा हो गया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 28, 2024 12:36 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा में सेक्टर-56 स्थित एक होटल में ठहरे उत्तर प्रदेश पुलिस के सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर की रविवार तड़के होटल की तीसरी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि भदोही जिले के बनकट ओपेरा गांव के निवासी जसवंत यादव उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे। स्वैच्छिक सेवानिवृत्त लेने के बाद वे ग्राम प्रधान बने। नोएडा में हुई घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया।  

मातम में बदली खुशियां

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 28 नवंबर को अपने बेटे की गांव में शादी को लेकर वह तैयारियों में जुटे थे। इसी सिलसिले में वह अपने भतीजे अभिनव और जयप्रकाश के साथ नोएडा आए थे। तीनों शनिवार को सेक्टर-56 स्थित होटल ‘सिल्वर इन’ में ठहरे थे। रविवार तड़के यादव संदिग्ध परिस्थितियों में होटल की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए। उन्होंने बताया कि यादव को एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यादव होटल की बालकनी से असंतुलित होकर नीचे गिर गए, जिससे उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

किसका दोष? दिल्ली में खुले नाले में गिरने से 7 साल के बच्चे की मौत, पांच दिन बाद निकाला गया शव

फेमस YouTuber कपल की घर में मिली लाश, 2 दिन पहले अपलोड किया था आखिरी वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement