Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद

नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद

भागने के दौरान बदमाश ने अवैध तमंचे से पुलिस पर ही फायरिंग कर दिया। तभी पुलिस और बदमाश के बीच जवाबी कार्रवाई होने लगी। पुलिस ने खुद को बचाते हुए बदमाश के पैर मे गोली मारकर घायल कर दिया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: September 22, 2024 18:46 IST
आरोपी बदमाश गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी बदमाश गिरफ्तार

नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच रविवार को मुठभेड़ हुई। नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के जीआईपी कट एक्सप्रेस-वे के पास पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित व इनामी अपराधी की तलाश की।

स्कूटी में सवार था बदमाश

पुलिस की तलाशी अभियान के दौरान अपराधी दिल्ली की तरफ से एक सफेद रंग की स्कूटी में सवार आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया। वह नहीं रुका और तेजी से एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा की तरफ भागने लगा। 

बोटेनिकल गार्डन ग्रीन बेल्ट में घुसा बदमाश

पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर स्कूटी सवार बदमाश मुड़कर बोटेनिकल गार्डन ग्रीन बेल्ट में घुस गया। जल्दबाजी में स्कूटी के फिसल जाने के कारण बदमाश वहीं गिर गया। बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया।

पुलिस विभाग की टीम

Image Source : INDIA TV
पुलिस विभाग की टीम

पुलिस ने बदमाश के पैर में मारी गोली

पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान 39 वर्षीय अजय के रूप में हुई है। वह पांच किला उत्तराखण्ड, पार्ट सैकेन्ड नत्थू पुरा, बुराडी दिल्ली का रहने वाला है। 

25 हजार का है इनामी बदमाश

अपराधी अजय थाना सेक्टर-39 के 426/24 धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट में वांछित है। उस पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित है। आरोपी व इसके गैंग के सदस्य घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। 

अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद

आरोपी के कब्जे से एक अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। घटना में शामिल एक सफेद रंग की स्कूटी जो दिल्ली से चोरी की थी। वह भी बरामद की गई है। घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement