Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा में इनामी बदमाश 'चूहा' गिरफ्तार, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पैर में मारी गोली

नोएडा में इनामी बदमाश 'चूहा' गिरफ्तार, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पैर में मारी गोली

25 वर्षीय प्रकाश उर्फ चूहा और उसका साथी मोबाइल लूट और अन्य वारदातों में लंबे समय से संलिप्त हैं। पुलिस कई दिनों से उन्हें पकड़ने की कवायद कर रही थी। प्रकाश पर लूट के एक दर्जन से ज्यादा मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 20, 2024 9:47 IST
chuha arrested- India TV Hindi
Image Source : IANS मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए बदमाश पर अलग-अलग थानों में लूट तथा अन्य अपराधों के करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था।  प्रकाश उर्फ चूहा नाम का यह बदमाश काफी लंबे समय से अपने साथी के साथ मिलकर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था। वह दिल्ली के कल्याणपुरी का रहने वाला है और नोएडा में वारदात कर वापस दिल्ली चला जाता था।

पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे बदमाश

पुलिस ने बताया है कि 19 जून की देर रात थाना सेक्टर-113 पुलिस ने एफएनजी रोड पुस्ता के पास चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया। दोनों रुकने की बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में प्रकाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से एक तमंचा, एक खोखा और एक जिंदा कारतूस तथा चोरी की मोटरसाइकिल और लूट के चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

प्रकाश पर लूट के एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज

कल्याणपुरी का ही रहने वाला उसका साथी मनीष मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है। घायल आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय प्रकाश उर्फ चूहा और उसका साथी मोबाइल लूट और अन्य वारदातों में लंबे समय से संलिप्त हैं। पुलिस कई दिनों से उन्हें पकड़ने की कवायद कर रही थी। प्रकाश पर लूट के एक दर्जन से ज्यादा मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। (IANS इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

VIDEO: पति ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी को किया किडनैप, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

नौकरी के नाम पर यौन शोषण का घिनौना खेल, फेसबुक से दोस्ती कर देते थे झांसा; इस तरह से हुआ खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement