Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 'कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि नहीं और मुख्तार के मरने पर मातम', अखिलेश पर बरसे सीएम योगी

'कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि नहीं और मुख्तार के मरने पर मातम', अखिलेश पर बरसे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम कल्याण सिंह की तीसरी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: August 21, 2024 18:30 IST
सीएम योगी का अखिलेश पर बड़ा हमला। - India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम योगी का अखिलेश पर बड़ा हमला।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और उनके PDA के नारे पर बड़ा हमला बोला है।  सीएम योगी ने बुधवार को कहा कि अखिलेश यादव ने राम मंदिर आंदोलन के प्रमुख नेताओं में शामिल रहे पिछड़े वर्गों के बड़े नेता पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के दिवंगत होने पर श्रद्धांजलि नहीं दी मगर दुर्दांत माफिया मुख्तार अंसारी के मरने पर मातम मनाया और यही पीडीए का वास्तविक चरित्र है। 

ये माफिया की मजार पर फातिहा पढ़ने चले गये- सीएम योगी

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम कल्याण सिंह की तीसरी पुण्यतिथि पर हिन्दू गौरव दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा के मुखिया (अखिलेश यादव) बाबूजी (कल्याण सिंह) के दिवंगत होने पर उन्हें श्रद्धांजलि देने नहीं गये मगर सैकड़ों हिन्दुओं के खून से जिसके हाथ रंगे हुए थे, ऐसे दुर्दांत माफिया (मुख्तार अंसारी) की मजार पर फातिहा पढ़ने चले गये। क्या यही पीडीए है? यही पीडीए का वास्तविक चरित्र है।

अपराध को लेकर भी निशाना

सीएम योगी आदित्यनाथ यहां नहीं रुके। उन्होंने ये भी कहा कि सपा के पीडीए का चरित्र बालिकाओं के साथ हो रहे अपराध में भी दिखता है। सीएम योगी ने कहा कि इनका चरित्र देखना है तो अयोध्या और कन्नौज में बालिकाओं के साथ जो घटनाएं हुई, उन्हें देखिये। वही इनका चरित्र है। जब तक हम इनका एकजुट होकर मुकाबला नहीं करेंगे तब तक ये प्रदेश की जनता को ऐसे ही बेवकूफ बनाते रहेंगे। ये उन्हें ऐसे ही छलते रहेंगे।

जब तक सनातन अटूट तब तक भारत अखंड- सीएम योगी

सभा में सीएम योगी ने कहा कि हमें हिन्दू एकता के महत्व को समझना होगा। हिन्दू कोई जाति, मत या मजहब नहीं है। यह भारत की सुरक्षा, एकता और अखंडता की गारंटी है। जब तक सनातन अटूट है तब तक भारत अखंड है। जिस दिन यह बिखरा तो देश को तिनका-तिनका करके बिखेर दिया जाएगा। हमें यह कतई नहीं होने देना है। सीएम योगी ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आपको बांटने की कोशिश करने वालों का चरित्र और चेहरा अलग है। जब भी उन्हें मौका मिला तब उन्होंने सनातन को नुकसान पहुंचाया। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- यूपी में सरकारी कर्मचारियों को बतानी होगी चल-अचल संपत्ति, वरना नहीं मिलेगा प्रमोशन, अगस्त की सैलरी भी नहीं

यूपी 69,000 शिक्षक भर्ती मामला: लखनऊ में फिर धरना प्रदर्शन शुरू, नियुक्ति पत्र मिलने तक जारी रहेगा आंदोलन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement