Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कांवड़ियों का ट्रक चोरी कर भाग रहे चोर का एक्सीडेंट, चकनाचूर हो गया वाहन

कांवड़ियों का ट्रक चोरी कर भाग रहे चोर का एक्सीडेंट, चकनाचूर हो गया वाहन

शुक्रवार दोपहर मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र में हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहे कांवड़ यात्री अपने DCM ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर विश्राम कर रहे थे तभी कांवड़िया के भेष में एक चोर ने ट्रक में चाबी लगी देख कर चोरी के इरादे से उसे लेकर भाग गया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 26, 2024 19:52 IST
truck accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ट्रक एक्सीडेंट

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से कांवड़ यात्रा के दौरान हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कांवड़ यात्रियों के एक ट्रक को कांवड़िया के भेष में एक चोर चोरी करके भाग निकला। तेज स्पीड में ट्रक लेकर भाग रहो चोर का सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से एक्सीडेंट हो गया। इस दौरान चोर को गंभीर चोटें आई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस ने उसे मेरठ मेडिकल के लिए रैफर किया गया है।

ट्रक चोरी कर भाग रहा था, रास्ते में हो गया हादसा

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के दिल्ली-देहरादून राष्ट्रिय राजमार्ग-58 का है। शुक्रवार दोपहर मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र में हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहे कांवड़ यात्री अपने DCM ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर विश्राम कर रहे थे तभी कांवड़िया के भेष में एक चोर ने ट्रक में चाबी लगी देख कर चोरी के इरादे से ट्रक को स्टार्ट किया और दिल्ली की तरफ भागने लगा। लेकिन नई मंडी थाना क्षेत्र के बागोवाली कट पर सामने से आ रहे एक अन्य ट्रक से DCM की भिड़ंत हो गई, जिसमें DCM ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक लेकर भाग रहा चोर भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में कर घायल हुए चोर को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा जहां चोर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रैफर किया गया है।

पुलिस ने दी घटना की पूरी जानकारी

घटना की जानकारी देते हुए सी ओ नई मंडी रुपाली राव ने बताया, आज शुक्रवार को थानाक्षेत्र छपार के रामपुर तिराहा पर कुछ कांवड़िये अपनी डीसीएम ट्रक खड़ा करके भोजन-विश्राम कर रहे थे। इसी दौरान अभियुक्त समन्दर पुत्र किशनपाल निवासी रोहतक हरियाणा, कांवड़ियों का डीसीएम ट्रक चोरी कर भागने लगा। तेज गति होने के कारण उक्त डीसीएम ने थानाक्षेत्र नई मण्डी के बागोंवाली कट से पहले एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी जिसमें समन्दर घायल हो गया। सूचना पर थाना नई मण्डी पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर घायल अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रकरण के सम्बन्ध में थाना छपार पुलिस द्वारा केस दर्ज कर लिया गया है और आगे कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट- योगेश त्यागी)

यह भी पढ़ें-

दिल्ली के सदर बाजार इलाके में बारिश के पानी में तार पड़ा होने से बड़ा हादसा, करंट लगने से युवक की मौत

राजस्थान: रेलवे ट्रैक पर सरिया का जाल...रात में लोको पायलट ने दिखाई ऐसी सूझ-बूझ, बड़ा ट्रेन हादसा होने से बचा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement