Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हज करके लौटे माता-पिता, नहीं पहुंचे घर, सड़क हादसे में उजड़ गया पूरा परिवार

हज करके लौटे माता-पिता, नहीं पहुंचे घर, सड़क हादसे में उजड़ गया पूरा परिवार

हज करके लौटे माता-पिता को लेकर तीनों बेटे घर आ रहे थे। रास्ते में कार हादसे का शिकार हो गई और तीनों बेटों सहित पिता की मौके पर ही मौत हो गई। तीन घायलों का इलाज जारी है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: July 04, 2024 17:31 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सड़क हादसे ने पूरे परिवार को तबाह कर दिया। यहां हज से लौटे माता-पिता को घर ले जा रहे बेटों की कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे के बाद कार में सवार कोई भी व्यक्ति घर नहीं पहुंचा। पांच लोगों को हादसे में जान गंवानी पड़ी और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिनका इलाज किया जा रहा है।

मामला रामपुर का है। यहां रहने वाले अफसर अली पत्नी के साथ हज करने गए थे। उनके लौटने पर अफसर अली के तीनों बेटे नक्शे अली, आरिफ और इंतखाब अन्य परिवारजन के साथ माता-पिता को लेने दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे। दिल्ली से कार के जरिए वापस आते समय मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र अचानक अफसर अली की कार एक अन्य कार से टकरा गई। स्पीड तेज होने की वजह से कार हवा में उछलकर डिवाइडर के दूसरी तरफ चली गई और सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई।

हाईवे पर मचा कोहराम

बस और कार की जोरदार टक्कर के बाद हाईवे पर कोहराम मच गया। इस भीषण हादसे में हज कर आए अफसर अली और उनके तीनों बेटों नक्शे अली, आरिफ, इंतेखाब की मौके पर ही मौत हो गई।  जबकि हादसे में अन्य घायलों को उपचार के लिए मूंढापांडे के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। वहां कार चालक की मौत हो गई। घायल जैतून बेगम, आसिफ और तबस्सुम का उपचार चल रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर रामपुर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कैसे हुआ हादसा?

बताया जा रहा है कि कार में पंचर होने के चलते हादसा हुआ। अफसर अली की कार तेज गति से जा रही थी और चलती कार में पंचर होने से ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया। इससे कार की टक्कर दूसरी कार से हो गई। टक्कर के बाद कार हवा में उछल गई और दूसरी तरफ चली गई। यहां कार की टक्कर सामने से आ रही बस से हो गई। इस टक्कर की वजह से कार में सवार सभी लोगों को गंभीर चोट आई और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अन्य घायलों की हालत भी नाजुक है।

(मुरादाबाद से राजीव शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

'भोले बाबा' के सत्संग में शामिल हुआ शख्स मगर लौटकर नहीं आया वापस, तलाश रहे परिजनों संग सेवादारों ने की बदतमीजी

हाथरस भगदड़ मामले में 'भोले बाबा' की गिरफ्तारी होगी या नहीं? आईजी ने दी बड़ी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement