Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मोबाइल और टीवी देखने की मिली ऐसी सजा, कारोबारी दंपति ने नाबालिग लड़की का मुड़वाया सिर

मोबाइल और टीवी देखने की मिली ऐसी सजा, कारोबारी दंपति ने नाबालिग लड़की का मुड़वाया सिर

मुरादाबाद के एक दंपति ने घर में काम करने वाली लड़की के साथ अभद्रता की है। मोबाइल चलाने और टीवी देखने को लेकर नाबालिग लड़की का सिर मुड़वा दिया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 05, 2024 17:26 IST
एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया- India TV Hindi
Image Source : IANS एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक अमानवीय घटना सामने आई है। यहां के एक दंपति ने घर में काम करने वाली लड़की के साथ अभद्रता की है। नाबालिग लड़की को मोबाइल चलाने और टीवी देखने की लत थी। इससे नाराज उसके मालिक ने बच्ची का सिर मुड़वा दिया। मामला सामने आने के बाद आरोपी पति-पत्नी पर एफआईआर दर्ज कर दी गई। 

पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने बताया कि 2 अगस्त को ये पूरा मामला सामने आया था। जनपद शामली की रहने वाली साहिबा नाम की महिला ने 112 पर सूचना दी थी। उन्होंने बताया उनकी बच्ची यहां के एक परिवार घर पर काम करती है। दंपती ने बच्ची के साथ अभद्रता की है और नाई से उसके बाल कटवा दिए। इस मामले में थाना गलशहीद पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी दंपति के खिलाफ कार्रवाई की गई।

कारोबारी के वहां काम करती थी बच्ची

15 वर्षीय बच्ची मुरादाबाद में एक कारोबारी के यहां काम करती है। मोबाइल और टीवी देखने से नाराज होकर पति-पत्नी ने बच्ची को सजा के तौर पर गंजा करवा दिया। घर पर नाई बुला कर बर्बरतापूर्वक गंजा कराने की सूचना जब पीड़ित बच्ची की मां को लगी तो वो चौंक गई। पीड़िता की मां ने इस घटना को लेकर मुरादाबाद के गलशहीद थाने में आरोपी कारोबारी और उसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी दंपति के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई कर रही है।

पॉलीथिन नहीं देने पर दुकानदार की हत्या

वहीं, एक अन्य खबर में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार दोपहर चार लोगों ने एक दुकानदार की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, तीन-चार युवक चाय की दुकान पर पहुंचे और उन्होंने दुकानदार रोहित से पॉलीथिन मांगी। रोहित ने यह कह कर पॉलीथिन देने से इंकार कर दिया कि हम पॉलीथिन नहीं रखते, जिस बात पर युवकों और रोहित के बीच विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि देखते ही देखते आरोपियों में से एक युवक ने चाकू निकाला और रोहित पर हमला कर दिया। चाकू लगते ही रोहित जमीन पर गिर पड़ा और उसे मरा समझ कर हमलावर मौके से फार हो गए। अस्पताल ले जाते समय रोहित ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- 

राज्यसभा में कांग्रेस पर भड़के शिवराज सिंह चौहान, कहा- छेड़ोगे तो छोडूंगा नहीं

"कुछ ही दिनों में बंगाल आएंगे एक करोड़ हिंदू शरणार्थी", बांग्लादेश में बवाल के बीच शुभेंदु अधिकारी का बड़ा बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement