Thursday, July 04, 2024
Advertisement

दिल्ली से लाकर गाजियाबाद में छोड़े जा रहे बंदर, मेयर बोलीं- केजरीवाल के लोग इसी धंधे में लगे रहते हैं

बीते कुछ दिनों से गाजियाबाद के साहिबाबाद की कई कॉलोनियों में बंदरों ने उत्पात मचा रखा है। खासकर सूर्य नगर के रामपुरी में बंदरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। यहां पिछले पांच दिन में बंदरों ने 6 लोगों को काट लिया है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 03, 2024 21:28 IST
गाजियाबाद में बंदरों...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) गाजियाबाद में बंदरों का आतंक

गाजियाबाद के कुछ इलाकों में इस समय बंदरों के झुंड ने आतंक मचा रखा है। कई लोग इन बंदरों का शिकार हो चुके हैं। जनता ने गाजियाबाद नगर निगम को शिकायत दी है कि इन बंदरों को पकड़कर कहीं दूर छोड़ दिया जाए। बंदरों के इस आतंक पर गाजियाबाद की मेयर सुनीता दयाल ने दिल्ली की सरकार पर इसका ठीकरा फोड़ा है। मेयर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ये बंदर केजरीवाल के लोग छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल और उनके लोग इसी धंधे में लगे रहते हैं।

पांच दिन में बंदरों ने 6 लोगों को काटा

दरअसल, बीते कुछ दिनों से गाजियाबाद के साहिबाबाद की कई कॉलोनियों में बंदरों ने उत्पात मचा रखा है। खासकर सूर्य नगर के रामपुरी में बंदरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। यहां पिछले पांच दिन में बंदरों ने 6 लोगों को काट लिया है।

जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में बने पार्कों में बुजुर्गों और बच्चों का खेलना और बैठना मुहाल हो गया है। राह चलते लोगों पर भी बंदरों के झुंड ने हमला करना शुरू कर दिया है। इस इलाके में रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने बताया कि रोजाना शाम को महिलाएं पार्क में लगी बेंच पर आकर बैठती हैं। लेकिन, कुछ दिनों से कई लोगों पर बंदरों का झुंड हमला कर रहा है। बंदरों के झुंड के हमले में इस पार्क में ही अब तक तीन महिलाएं घायल हो चुकी हैं। इन घटनाओं से ही इस हाई प्रोफाइल इलाके के निवासी काफी डरे हुए हैं।

sunita dayal

Image Source : FILE PHOTO
गाजियाबाद में दिल्ली सरकार छोड़ रही बंदर: सुनीता दयाल

'केजरीवाल सरकार रात को यूपी की सीमाओं में छोड़ देती है बंदर'

इस मामले पर गाजियाबाद की मेयर सुनीता दयाल ने कहा कि लगातार जंगल कम होते जा रहे हैं। दिल्ली से केजरीवाल की सरकार रात को बंदर यूपी की सीमाओं में छोड़ देती है। पर्याप्त खाना-पानी नहीं मिलने के कारण ही बंदर लोगों को परेशान कर रहे हैं। बंदरों की समस्या गंभीर है। ऐसे में उद्यान विभाग के अधिकारियों से कहा गया है कि इन्हें जल्द पकड़कर दूर जंगलों में छोड़ा जाए। (IANS इनपुट्स के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement