Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ में शादी समारोह में 2 समुदाय के लोग भिड़े, जमकर चले पत्थर, हुई मारपीट- VIDEO

मेरठ में शादी समारोह में 2 समुदाय के लोग भिड़े, जमकर चले पत्थर, हुई मारपीट- VIDEO

मेरठ में एक बारात के जश्न के दौरान जाटव और मुस्लिम समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। जाटव समाज की बारात में डीजे बजने को लेकर हंगामा हुआ।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Malaika Imam Updated on: July 16, 2024 11:12 IST
मारपीट और पत्थरबाजी हुई- India TV Hindi
मारपीट और पत्थरबाजी हुई

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दो समुदायों के बीच जमकर बवाल हो गया। एक बारात के जश्न के दौरान जाटव और मुस्लिम समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। मामला मेरठ के रसूलपुर गांव का है। जाटव समाज की बारात में डीजे बजने को लेकर हंगामा हुआ। बारात पर पथराव किया गया। दोनों समुदायों के लोगों के बीच मारपीट हुई, जिससे बारात वाले घर में भगदड़ मच गई। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 18 नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

डीजे बजाए जाने को लेकर विवाद

दरअसल, जाटव समाज के एक परिवार के घर में शादी थी। लड़के की शादी में घर की महिलाएं नाच गा रही थीं। इस दौरान डीजे बजाए जाने को लेकर रविवार की रात दोनों समुदायों के लोगों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। स्थानीय लोगों ने इस विवाद को उसी रात रफा-दफा करवा दिया था। हालांकि, सोमवार जिस समय बारात रवाना हो रही थी उस वक्त दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस बीच, देखते ही देखते पथराव शुरू हो गया।

18 नामजद आरोपियों पर FIR

काफी देर तक दोनों समुदायों के बीच पत्थरबाजी हुई। घटना के दौरान छह लोग घायल हो गए। अलग-अलग समुदाय के बीच हिंसक लड़ाई की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाकर बारात को रवाना कराया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 18 नामजद आरोपियों पर FIR दर्ज की है। तीन आरोपी हिरासत में हैं। बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

ये भी पढ़ें-  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement