Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ में बड़ा हादसा: 24 फीट ऊंची कांवड़ हाईटेंशन लाइन से टकराई, धमाके के साथ लगी आग, सात झुलसे

मेरठ में बड़ा हादसा: 24 फीट ऊंची कांवड़ हाईटेंशन लाइन से टकराई, धमाके के साथ लगी आग, सात झुलसे

24 फीट ऊंजी कांवड़ लकड़ी की थी जिस वजह से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। सभी कांवड़िए दिल्ली के शालीमार बाग हैदरपुर के रहने वाले हैं। वह हरिद्वार से कांवड़ लेकर दिल्ली की ओर जा रहे थे।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 30, 2024 15:48 IST
kanwar yatra- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हाईटेंशन लाइन से टकराई कांवड़

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 24 फीट ऊंची कांवड़ हाईटेंशन लाइन से टकरा गई। जिसमें सात कांवड़िए झुलस गए हैं। घटना मेरठ के बागपत फ्लाईओवर के पास की है। बताया जा रहा है कि कांवड़ियों का एक जत्था 24 फीट ऊंची कांवड़ लेकर फ्लाईओवर से गुजर रहा था। तभी कांवड़ हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया और करंट आने से दिल्ली के रहने वाले सात कांवड़िए बुरी तरह झुलस गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और तुरंत ही हाइटेंशन लाइन को बंद कराया गया। वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल कांवड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया।

करंट की चपेट में आए कांवड़िए

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया, “ये घटना टीपी नगर क्षेत्र में बागपत फ्लाईओवर के पास हुई। कांवड़ियों का एक जत्था 24 फीट ऊंची कांवड़ को लेकर जा रहा था। तभी 35 हजार की एक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से कांवड़ में अचानक करंट आ गया जिसमें तीन कांवड़िए गंभीर रुप से झुलसे हैं और कुछ कांवड़ियों मामूली चोटें आई हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

हरिद्वार से कांवड़ लेकर दिल्ली की ओर जा रहे थे कांवड़िए

पुलिस के मुताबिक, 24 फीट ऊंजी कांवड़ लकड़ी की थी जिस वजह से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। बता दें कि सभी कांवड़िए दिल्ली के शालीमार बाग हैदरपुर के रहने वाले हैं। वह हरिद्वार से कांवड़ लेकर दिल्ली की ओर जा रहे थे। इस हादसे के दौरान कांवड़ में आग भी लग गई। (IANS इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

कांवड़ियों ने टक्कर लगने के बाद स्कूल बस पर किया पथराव, डरे-सहमे दिखे बच्चे

कांवड़िये को थप्पड़ मारना पुलिस कांस्टेबल को पड़ा भारी, किया गया निलंबित

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement